गोल्डी मसाले समूह द्वारा आयोजित “अमृत महोत्सव-डिस्ट्रीब्यूटर मीट एवं लकी ड्रॉ” कार्यक्रम में मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग

सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी।गोल्डी मसाले समूह द्वारा आयोजित “अमृत महोत्सव-डिस्ट्रीब्यूटर मीट एवं लकी ड्रॉ” कार्यक्रम में मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग।।आज दिनांक 07.01.2023 को गोल्डी मसाले समूह द्वारा रुद्राक्ष अंतरराष्ट्रीय सहयोग एवं सम्मेलन केंद्र में आयोजित “अमृत महोत्सव-डिस्ट्रीब्यूटर मीट एवं लकी ड्रॉ” कार्यक्रम में मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम में देशभर के गोल्डी मसाले के डिस्ट्रिब्यूटरों द्वारा प्रतिभाग किया गया तथा मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा डिस्ट्रिब्यूटरों को लाईफ़टाइम एचीवमेंट अवार्ड समेत अन्य पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा उपस्थित डिस्ट्रिब्यूटरों के बीच लकी ड्रॉ के माध्यम से 8 सैंट्रो गाड़ी के विजेताओं की सूची निकाली गई।

तत्पश्चात् मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा कार्यक्रम को संबोधित किया गया।

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा कार्यक्रम में दिये संबोधन में मुख्य बिंदु निम्नवत् है-

  • सर्वप्रथम मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा कार्यक्रम के आयोजक गोयनका परिवार का अभिवादन किया गया तथा कार्यक्रम को मोक्षनगरी काशी में आयोजित करने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया गया।
  • मंडलायुक्त द्वारा सबको यह बताया गया की श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के नव्य एवं भव्य स्वरूप में लोकार्पण के उपरांत प्रतिदिन औसतन 1,25,000 दर्शनार्थी श्री विश्वनाथ के दर्शन करते हैं तथा नये साल पर 5,00,000 से अधिक दर्शनार्थीयों ने दर्शन के सौभाग्य लिए।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा यह बताया गया की किस भाँति मा० प्रधानमंत्री जी के संसदीय कार्यकाल में वाराणसी में विकास की अविरल गंगा प्रवाहमान है तथा आगामी वर्षों में काशी को विभिन्न लोककल्याणी परियोजनाओं की सौग़ात मिलने वाली है।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा अपने ज़िलाधिकारी, कानपुर के रूप में कार्यकाल की चर्चा करते हुए ये कहा गया की किस प्रकार गोल्डी समूह द्वारा ब्लड बैंक, निःशुल्क डिस्पेंसरी समेत अन्य जनसरोकार के कार्य नियमित रूप से किए जाते आ रहे हैं।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा यह बताया गया कि वाराणसी में कोरोना महामारी के भयावह प्रकोप में किस प्रकार गोल्डी समूह आमजनमानस के सेवार्थ अग्रसर रहा तथा वाराणसी के बरेका अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट दान किया गया जिसके उपरांत बरेका अस्पताल को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल के रूप में संचालित किया जा सका।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा यह कहा गया की हम सबको इसी विचारधारा पर कार्य करना चाहिये की “जितना हम इस समाज से लें, उतना समाज को अर्पित भी करें!”
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा समस्त काशीवासियों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया जिनके द्वारा कोरोना महामारी के भयावह प्रकोप के दौरान जनमानस की सेवा हेतु कार्य किए।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा यह भी बताया की किस प्रकार स्वयं मा० प्रधानमंत्री जी ने 300 से अधिक ऐसे लोगों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से बात उनके प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित की।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा गोल्डी समूह के संस्थापक श्री सुरेंद्र गोयनका जी ने स्वयं मसालों को बना कर रिक्शे से उसे लोगों तक पहुँचाया तथा प्रारंभ किए उस व्यापार को इस भव्य रूप में देख रहे हैं ।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने कहा गया कि सफलता का मार्ग हर इंसान केलिए एक ही है तथा इसका कोई शॉर्टकट नहीं है। अपने नैतिक मूल्य को समायोजित करते हुए कार्य करना ही मनुष्य जीवन की असल सफलता है।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा यह कहा गया कि आने वाला युग, भारत का युग है। इस वर्ष इसी रुद्राक्ष अंतरराष्ट्रीय सहयोग एवं सम्मेलन केंद्र में जी-20 की बैठकें आयोजित होना प्रस्तावित है तथा शंघाई सहयोग संगठन की सांस्कृतिक राजधानी के रूप में काशी को अलंकृत किया गया है।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा द्वारा बताया गया कि किस भाँति अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भारत उदीयमान हो रहा है।
  • मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने कहा कि वैश्वीकरण के इस दौर में सभी व्यापारी बंधुओं को जनसरोकार की भावना समानांतर लेकर ही कार्य करना चाहिए।

अंत में गोल्डी मसाले ग्रुप के सोम गोयनका द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

उक्त सूचना समस्त सम्मानित समाचार पत्रों/न्यूज़ पोर्टल में सादर प्रकाशनार्थ प्रेषित है।

Translate »