पुलिस अधीक्षक से लगाई जान माल की सुरक्षा की गुहार

संजय सिंह/दिनेश गुप्ता

चुर्क/ चुर्क चौकी अंतर्गत नगर पंचायत चुर्क वार्ड नंबर 10 निवासी रिजवान हुसैन ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में चुर्क चौकी प्रभारी और मुंशी के ऊपर दुकान पर जाकर जबरजस्ती एक पेपर पर हस्ताक्षर करने का आरोप लगाया है। प्रार्थी के अनुसार प्रार्थी ने पुलिस अधीक्षक से यह गुहार लगाई है की चुर्क चौकी प्रभारी और मुंशी अवनीश के उपर आरोप लगाया गया कि दुकान पर जाकर एक पेपर पर हमसे हस्ताक्षर करवाए मुझे पेपर पढ़ने भी नहीं दिया गया जिससे प्रार्थी काफी भयभीत है प्रार्थी का चौकी प्रभारी के खिलाफ पहले से न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है। प्रार्थी के विरुद्ध हस्ताक्षर बनवा लेने से प्रार्थी परेशानी में पड़ सकता है प्रार्थी ने पुलिस अधीक्षक को अपने तथा अपने परिवार की सुरक्षा एवं जाल माल की सुरक्षा हेतु एक आवेदन दिया है प्रार्थी ने पुलिस

अधीक्षक से विपक्षी गण के ऊपर कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी की है उसने उसकी कॉपी मुख्यमंत्री महोदय डीजीपी महोदय राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं महामहिम राष्ट्रपति महोदय को भी भेजा है।
चौकी प्रभारी से बात करने पर चौकी प्रभारी ने बताया कि मेरे द्वारा ऐसा कोई पेपर पर हस्ताक्षर नही कराया गया है जो आरोप लगाया गया है वह सरासर ग़लत है। चुर्क चौकी प्रभारी ने बताया की आवेदन देने वाला आए दिन किसी ने किसी से तकरार करता रहता है तथा ऐसा ही झूठा आवेदन किसी ने किसी के खिलाफ देता रहता है आवेदन अगर मेरे पास आई तो उसकी जांच की जाएगी।

Translate »