प्रधानमंत्री के “मन की बात” सुनने के बाद ग्रामीणों को सेनेटाइजर मास्क का किया वितरण

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)- केन्द्र की सरकार को सफलता पूर्वक सात वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी कोरोना जैसी महामारी को देखते हुए सेवा ही संगठन के संकल्प को पूरा करते हुए जनपद के सभी 285 सेक्टर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मास्क सेनेटाइजर राशन व जरूरतमंदों को दवा आदि का वितरण किया व वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया। उसी क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष

अजीत चौबे ने चुर्क मंडल के बिजौली सेक्टर के गांव में प्रधानमंत्री जी के मन की बात सुनने के बाद ग्रामीणों को सेनेटाइजर मास्क का वितरण किया व कोरोना जैसी महामारी से बचने का उपाय भी बताया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में मे चल रही मोदी जी की सरकार के सात वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर भाजपा कार्यकर्ता व वरिष्ठ नेता जनपद के 285 सेक्टर के किसी एक-एक गांव में जाकर कोरोना जैसी महामारी के बचाव के साथ ही साथ सेनेटाइजर मास्क व दवा आदि का वितरण किया व कहा कि आज 30 मई को मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण हुए। इस दौरान देश में अभूतपूर्व विकास हुआ और अभी वर्तमान में कोरोना से प्रभावी लड़ाई लड़ी जा रही है जिसको पूरे विश्व द्वारा सराहा जा रहा है हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा ही संगठन का मंत्र लेकर हम बार बार और हर बार सेवा कार्य के माध्यम से जनता की सेवा करने आते रहेंगे।
इस क्रम में सदर विधायक भूपेश चौबे,घोरावल विधायक डॉ अनिल कुमार मौर्य, ओबरा विधायक संजीव गोंड व सभी मंडल अध्यक्ष सेक्टर संयोजक जिला पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता अपने प्रवासी मंडल के सेक्टर में जाकर ग्रामीणों के बीच में जाकर सेनेटाइजर, मास्क व दवा का वितरण किया।

Translate »