रियलिटी शो “फॉरबिडन एंजेल्स“ के लिए पूरी तरह तैयार हैं ईशा छाबड़ा

-अनिल बेदाग़-
मुंबई : अभिनेत्री, मॉडल ईशा छाबड़ा, जो एमएक्स प्लेयर वेब श्रृंखला मस्तराम में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं, अपने आगामी एमटीवी शो “फॉरबिडेन एंजेल्स ’में दिखाई देने वाली हैं।
फॉरबिडेन एंजेल्स एमटीवी पर एक मॉडल-आधारित रियलिटी शो है जहां 500 प्रतिभागियों में से शीर्ष 12 प्रतियोगियों को चुना गया है और आगे वे दिए गए कार्य को पूरा करके एक दूसरे के साथ शो में प्रतिस्पर्धा करेंगे। अंत में एक मॉडल शो जीत जाएगा।
शो में अपनी भागीदारी के बारे में बात करते हुए ईशा कहती हैं, “मैंने कभी किसी रियलिटी शो में भाग लेने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन जब मुझे इस शो के बारे में पता चला तो मैंने इसका हिस्सा बनने का फैसला किया। शो दूसरों से पूरी तरह से अद्वितीय है क्योंकि यह आपकी प्रतिभा और कौशल पर आधारित है। मुझे शीर्ष 12 स्वर्गदूतों में से एक के रूप में चुना गया है और यह मेरे लिए सुखद और सीखने का अनुभव रहा है। यह मेरे लिए पहले से ही ऐसा सकारात्मक अनुभव रहा है कि मैं अब इस तरह के और कार्यक्रमों में भाग लेना चाहती हूं। मेरे सभी प्रशंसक और दर्शक जल्द ही मुझे देखेंगे जब शो ऑन एयर होगा, मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा की तरह मुझे प्यार देंगे ।
Translate »