बभनी थाना क्षेत्र के संगोबांध अहीर बुढवा मार्ग पर फुट मार्च करते पुलिस और पीएसी के जवान

संगोबांध-सोनभद्र (विवेकानन्द)- बभनी थाना के नक्सल प्रभावित क्षेत्र संगोबांध, से अहीरबुढवा के तक चार किमी पुलिस और पी ए सी के जवानों ने फुट मार्च किया और शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।

शनिवार को प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी के नेतृत्व में पुलिस पी ए सी के जवान अचानक सागोबांध बाजार पहुचे तो बाजार में लगी भीड़ से लोग खुद तीतर बितर हो गये और किसी घटना को लेकर आशंकित होने लगे बाद में पुलिस ने बताया कि वह पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फुट मार्च कर रहे है। पूरी टीम संगोबांध बाजार से होते हुए छत्तीसगढ़

सीमा के अहीर बुढवा गांव तक पैदल गयी और लोगो से बात चीत भी की कहा कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे पुलिस और जनता के बीच सामंजस्य स्थापित होना चाहिए और निडर होकर समस्या बताने से उसका निराकरण हो सकेगा। प्रभारी निरीक्षक श्री तिवारी ने महिला हेल्प डेस्क की जानकारी भी दी और बताया कि महिलाएं निडर होकर काम करे कोई भी दिक्कत हो तो 1090 व 112 पर फोन कर महिलाये जानकारी दे सकती है उनका नाम पता गोपनीय रखा जाएगा। मौके पर एस आई श्री कांत यादव ,संजय पाल, राजेन्द्र पाल रामायण प्रसाद समेत 112 नम्बर पुलिस और पी ए सी के जवान शामिल रहे।

Translate »