विंध्य पण्डा समाज के पदाधिकारीयो ने मंदिर सुरक्षा प्रभारी को हटाने की उठाई मांग

एस एन सी न्यूज़ ब्यूरो

विंध्याचल। माँ विंध्यवसिनी मन्दिर सुरक्षा प्रभारी द्वारा मां के श्रृंगार पूजन कर्मियों के साथ अभद्रता का व्यवहार करने की वजह से श्री विंध्य पंडा समाज के व्यवस्थिका समिति के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को पत्रक लिख कर उक्त प्रभारी को हटाकर अन्य मन्दिर सुरक्षा प्रभारी बनाने की मांग किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्रक में वर्तमान मन्दिर सुरक्षा प्रभारी द्वारा मन्दिर प्रांगण में श्रृंगार पूजन में लगे सहयोगियों को पूर्व में भी जबसे लॉक डाउन शासन द्वारा लगाया गया है तभी से मन्दिर सुरक्षा प्रभारी द्वारा श्रृंगार,पूजन में लगे सहयोगियों के साथ आए दिन अभद्रता का व्यवहार एवं गाली गलौज करने का आरोप लगाया गया है।
इसी कड़ी में मंगलवार की रात को उक्त प्रभारी हाफ पैंट पहनकर नशे का सेवन करके समाज के द्वारा श्रृंगार पूजन में लगे सहयोगियों के साथ भी अभद्रता का व्यवहार किया गया। मंगलवार के मध्यान्ह आरती में आने जाने वाले कर्मियों के साथ भी अशोभनीय व्यवहार करते हुए आरती का भोग प्रसाद वितरण के समय उक्त प्रभारी द्वारा कहा गया कि यहां से हटकर कहीं अन्यत्र से वितरण करो।जिसकी सूचना समाज के लोगों के द्वारा विंध्याचल थाना कोतवाली में पत्र के माध्यम के किया जा चुका है और एक पत्रक पुलिस अधीक्षक को भी प्रेषित किया गया। उक्त पत्रक में मन्दिर सुरक्षा प्रभारी को मन्दिर से हटाकर अन्य स्थान पर स्थानांतरण करने और दूसरे मन्दिर सुरक्षा प्रभारी की मांग किया गया है। इस मौके पर पण्डा समाज के अध्यक्ष पंकज द्विवेदी , मंत्री भानु पाठक , प्रह्लाद मिश्रा, अवनीश मिश्रा एवम सभी सदस्य मौजूद रहे ।

Translate »