उतरांव पुलिस को मिली बड़ी सफलता लूट गिरोह का किया पर्दाफाश

प्रयागराज लव कुश शर्मा

प्रयागराज-उतरांव वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अभियान व अपराध नियंत्रण वांछित वारंटी अपराधियों व लूटेरे के गिरफ्तारी के संबंध में कार्यवाही के परिपेक्ष्य में अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के संबंध में दिए गए निर्देश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक गंगापार क्षेत्राधिकारी हण्डिया के निर्देशन में कुशल पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में सोमवार सुबह तड़के थानाध्यक्ष उतराव सुनील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गस्त कर रहे थे कि तभी मुखबिर की सूचना मिली की महरुपुर पुलिया के पास तीन अपराधी जो लूट में संलिप्त हैं।

अगर मौके पर समय से पहुंच जाएं तो उन्हें पकड़ा जा सकता है। थाना अध्यक्ष सुनील सिंह मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए महरुपुर हाईवे पुलिया के पास पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर। बहुत ही चतुराई के साथ अपराधी रवि कुमार पुत्र होरीलाल निवासी डुबकी कला थाना हडिया, रोहित कुमार पुत्र मदनलाल निवासी कनिहार थाना झूसी, रवि शंकर पुत्र राधेश्याम निवासी तेंदूई थाना सराय इनायत को पकड़ लिया।

वही पुलिस द्वारा जांच किया गया था अपराधियों के पास से 12 मोबाइल लूट का एक अदद तमंचा व 4 जिंदा कारतूस घटनाओं में प्रयुक्त एक काली कलर की पल्सर बाइक जिससे यह आए दिन घटना को अंजाम दिया करते थे।पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए तीनो अपराधियों का चालान कर दिया। वही गिरफ्तारी टीम में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, उप निरीक्षक सुरेंद्र प्रताप,हेड कांस्टेबल पहलाद,राघवेंद्र सिंह, हरिओम,अजय कुमार सिंह आदि लोगों ने बहुत ही सक्रियता के साथ अपराधियों को पकड़ कर जेल की हवा खिला दी। इस सराहनीय कार्य उतरांव क्षेत्र में अपराधियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं क्षेत्र में अपराधियों द्वारा दे रहे घटना को अंजाम के पकड़े जाने से लोगों में खुशी जाहिर करते हुए थानाध्यक्ष उतराव को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Translate »