सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में बस ने मारी टक्कर, दर्जनों यात्री घायल, एक की हालत गंभीर

बस सोनभद्र से वाराणसी जा रही थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अहरौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया

मिर्जापुर।वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर लखनियादरी के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार से आ रही बस ने टक्कर मार दी, हादसे में 12 से अधिक यात्री घायल हो गये । बस सोनभद्र से वाराणसी जा रही थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अहरौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया ।

अहरौरा थाना क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर लखनिया दरी के पास सोनभद्र से वाराणसी जा रही प्राइवेट बस खड़ी ट्रक में जा घुसी, जिसमें दर्जनों यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही अहरौरा थाना अध्यक्ष राजेश चौबे अपने हमराहियों के संग घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को निकट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। हादसे के दौरान बस आगे से इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी थी कि बस के आगे बैठे कुछ यात्री बस की अगली बोनट में फंसे हुए थे, जिनको बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया।

घायलों का अहरौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार चल रहा है, जिसमें एक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। हादसे में कुल 14 घायल यात्रियों को सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया गया है, जिसमें से आठ लोगों के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है। वहीं आधा दर्जन लोगों को हल्की चोटें आई है जिनका उपचार अहरौरा स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। बस नगर उंटारी से वाराणसी जा रही थी। शंकर कंपनी की इस बस में कुल 40 यात्री सवार थे, जिन्हें हादसे के बाद दूसरे वाहन से आगे के लिए रवाना किया गया।

Translate »