शिवपाल यादव की पार्टी ने यूपी में चली मजबूत चाल, पंचायत चुनाव में उतरने के लिए युवाओं से बढ़ाया संपर्क

कहा कि प्रसपा वर्ष 2020 में होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी के साथ साथ विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में भी जुट गई है

भदोही। पूर्वांचल दौरे पर भदोही पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव ने कहा है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सपा में विलय नहीं बल्कि समाजवादी विचारधारा वाले सभी दलों के साथ गठबंधन संभव है। ऐसा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का भी मानना है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था संभालने में योगी सरकार पूरी तरह विफल रही है। प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो पा रही हैं। किसानों के साथ जबरन भूमि अधिग्रहण सरकार की किसान विरोधी मानसिकता का परिचायक है। प्रसपा पंचायत चुनाव 2020 की तैयारी में जुट गयी है। इसके मद्देनजर युवाओं को तेजी से पार्टी से जोड़ा जा है।

भदोही जिले के गोपीगंज पहुंचे प्रसपा युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव का जिलाध्यक्ष अकील अख्तर सिद्दीकी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया । इस दौरान मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए पूर्वांचल के सभी जिलों में दौरा किया गया। इस दौरान तमाम लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है।

कहा कि प्रसपा वर्ष 2020 में होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी के साथ साथ विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में भी जुट गई है। इसके लिए उन्होने पूर्वांचल के सभी जिलों का दौरा कर युवाओं को पार्टी से जोड़ा.है। उन्होंने कहा कि सपा समेत समाजवादी विचारधारा वाले सभी दलों के साथ गठबंधन संभव है लेकिन सपा में विलय का सवाल ही नहीं उठता।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com