करोड़ों का घोटाला कर फरार हुए निजी बैंक के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

प्राइवेट बैंक के संचालक के खिलाफ कार्रवाई और निवेशकों के जमा रुपयों की रिकवरी की मांग

भदोही।गोपीगंज नगर क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने करोड़ों का घोटाला करके फरार हुए प्राइवेट बैंक के संचालक के खिलाफ कार्रवाई और निवेशकों के जमा रुपयों की रिकवरी को लेकर प्रदर्शन किया। गुरुवार को दिल्ली के जंतर मंतर में धरना देकर वापस लौटे लोगों ने गोपीगंज पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया और कहा कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस कुछ नहीं कर रही है|

गोपीगंज क्षेत्र के दर्जनों एजेंट कोलकाता से संचालित ग्रीन टच प्रोजेक्ट लिमिटेड सोवर्जन मल्टीपरपस को ऑपरेटिव सोसाइटी एवं जी टच प्रोड्यूसर के संचालकों व मास्टरमाइंड जनरल मैनेजर के खिलाफ दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर गुरुवार को गोपीगंज लौटने पर स्टेशन के पास प्रदर्शन कर आवाज बुलंद किया। इस दौरान सुजीत कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि उक्त कंपनी के खिलाफ 31 जुलाई 2019 को मुकदमा संख्या 173/19 गोपीगंज थाना में दर्ज करवाया गया है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिसको लेकर भदोही जनपद समेत अन्य कई जनपदों के सैकड़ों से ज्यादा लोग जंतर मंतर में धरना प्रदर्शन करके प्रधानमंत्री जी के नाम से पत्रक दिया है।

उन्होंने बताया कि उक्त बैंक में गोपीगंज क्षेत्र व् आसपास के निवेशकों के करोड़ों रुपये जमा है। जिला प्रशासन से प्रदर्शनकारियों ने मांग किया है कि दर्ज मुकदमे में कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि निवेशकों के पैसे उन्हें वापस मिल सके। प्रदर्शन के दौरान सुजीत विश्वकर्मा, रामनाथ विश्वकर्मा, रामनरेश गुप्ता, राजेश कुमार सिंह, अमित कुमार विश्वकर्मा, शिवचंद माली, कृष्ण कुमार सिंह समेत लोग रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com