राजभवन में सवाई मानसिंह चिकित्सालय के चिकित्सकों ने मिर्गी और दुर्लभ बीमारियों सेे बचाव के लिए जनजागरूकता लाने के लिए पोस्टर की प्रति भेंट की।


जयपुर, 18 नवम्बर। राज्यपाल कलराज मिश्र को सोमवार को यहां राजभवन में सवाई मानसिंह चिकित्सालय के चिकित्सकों ने मिर्गी और दुर्लभ बीमारियों सेे बचाव के लिए जनजागरूकता लाने के लिए पोस्टर की प्रति भेंट की।

राज्यपाल श्री मिश्र को सवाई मानसिंह अस्पताल के प्राचार्य डाॅ. सुधीर भण्डारी और न्यूरोलाॅजी विभाग के अध्यक्ष डाॅ. आर. एस. जैन व विभाग के चिकित्सकों ने मिर्गी रोग से बचाव के उपायों पर प्रकाषित पोस्टर की प्रति भेंट की। फोटो – 1

राज्यपाल श्री मिश्र को जे.के. लोन अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. अषोक गुप्ता ने रेयर डीजीज पर जनजागरूकता के लिए प्रकाषित पोस्टर की प्रति भेंट की। राज्यपाल श्री मिश्र ने कहा कि ऐसे पोस्टर को राज्य के सभी अस्पताल, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों व उप स्वास्थ्य केन्द्रों पर लगाया जाये।

राज्यपाल से वरिष्ठ अधिवक्ता एच. सी. गणेषिया मिले – राज्यपाल श्री कलराज मिश्र से सोमवार को यहां राजभवन में राजस्थान उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता श्री एच.सी. गणेषिया ने मुलाकात की।

Translate »