390 छात्रों ने सत्यनिष्ठा की शपथ लेकर रोहनियाँ में बनाई मानव-शृंखला

( सतर्कता जागरूकता के तहत एनटीपीसी द्वारा जागरण पब्लिक स्कूल में 390 छात्रों को दिलाई गई सत्यनिष्ठा की शपथ तथा बच्चों ने मानव शृंखला बनाकर लोगों में दिया – ईमानदारी: एक जीवन शैली का संदेश)
वाराणसी– एनटीपीसी द्वारा चलाए जा रहे सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम की कड़ी में दरेखू(रोहनियाँ) स्थित जागरण पब्लिक स्कूल में विद्यालय के प्राचार्य ने 390 छात्रों तथा छात्राओं को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई । सभी बच्चों ने ईमानदारी को अपने जीवन शैली में शामिल करने तथा जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी तथा कानून के नियमों का पालन करने, न

रिश्वत लेने न रिश्वत देने, सभी कार्य ईमानदारी तथा पारदर्शी रीति से करने, उद्देश्यपरक एवं निष्पक्ष निर्णय लेने, जनहित में कार्य करने, अपने निजी आचरण में ईमानदारी दिखाकर उदाहरण प्रस्तुत करने के साथ-साथ भ्रष्टाचार के किसी भी घटना की रिपोर्ट उचित एजेंसी को देने संबंधी प्रतिज्ञा एवं शपथ ली। बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित विद्यालय के प्राचार्य डी वी एस राव ने विद्यालय के 390 छात्रों को शपथ दिलाई साथ ही उन्होने ईमानदारी को अपने जीवन शैली में शामिल करने संबंधी विचार व्यक्त कर छात्रों को अभिप्रेरित किया।

इसके पश्चात उक्त छात्रों द्वारा वाराणसी-इलाहाबाद मार्ग पर लंबी मानव शृंखला बनाकर जनता में ईमानदारी अपनाने का संदेश दिया गया। उक्त अवसर पर विद्यालय के शिक्षक/शिक्षिकाओं की भूमिका सराहनीय रही। कार्यक्रम का संयोजन एनटीपीसी के सहायक प्रबन्धक(मानव संसाधन) मिथिलेश कुमार श्रीवास्तव ने किया।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com