बिहार के राज्यपाल ने किया दर्शन पूजन

रामलाल साहनी की रिपोरी

विन्ध्याचल मिर्जापुर।
शारदीय नवरात्र की अष्टमी तिथि को मां विंध्यवासिनी के दरबार में बिहार सरकार के राज्यपाल फागु सिंह चौहान ने मत्था टेका दोपहर 11:00 बजे पहुंचकर पूजन सामग्री के साथ मां के गर्भ गृह में पहुंचे एवं विधि विधान से पूजन अर्चन करने के बाद मंदिर में विराजमान समस्त देवी देवताओं का चरण स्पर्श कर परिक्रमा किया जिसके बाद नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा के होटल में जलपान करने के बाद पुनः बिहार के लिए रवाना हुए दर्शन पूजन पशुपति नाथ मिश्रा ने कराया ।

तेजप्रताप यादव ने किया माँ का दर्शन

रविवार शारदीय नवरात्र के आठवें दिन अष्टमी तिथि को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव् ने मां विंध्यवासिनी के चरणों में मत्था टेका रविवार को सुबह 8:00 बजे पहुंचकर मां के गर्भ गृह में विधि विधान से पूजन अर्चन किया एवं सड़क मार्ग द्वारा पटना के लिए रवाना हुए । तेज प्रताप यादव बिना किसी को सुचना दिए माँ विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे एवं अपने पुरोहित राज मिश्रा को सूचना देकर दर्शन किया । यहा तक की मीडिया को भी सूचना नहीं दिया गया।

नीरज सिंह ने किया दर्शन पूजन

भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के छोटे पुत्र नीरज सिंह अपने पत्नी शिखा सिंह के साथ मां विंध्यवासिनी के चरणों में मत्था टेका दर्शन पूजा चित्रसेन मिश्रा ने कराया ।

Translate »