बिहार में वज्रपात से 8 लोगों की मौत, कई जिलों में हो रही है भारी बारिश

राम बालक

बिहार के अलग-अलग जिलों में आज बारिश के दौरान वज्रपात की घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. पटना, लखीसराय, मोतिहारी और जहानाबाद में वज्रपात के कारण 8 लोगों की मौत हुई है. वज्रपात की चपेट में आने से पटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है. घटना बिक्रम थाना के शाहपुर गांव की है. जहां ठनका गिरने से दो लोगों की जान चली गई.

मोतिहारी में वज्रपात की चपेट में आने से तीन लोगों की जान चली गई. घटना पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना इलाके की है. जहां भड़कुरवा गांव में ठनका गिरने से 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना गोविंदगंज थाना इलाके की है. जहां विंदवलिया गांव में वज्रपात की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई. एक अन्य घटना मेहसी थाना इलाके की है.

जहानाबाद-दो अलग अलग जगह ठनका गिरने से दो लोगो की मौत है. शकुराबद के मीरगंज में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना नगर थाना के जाफरगंज की घटना है.

वहीं, लखीसराय के मोतीपुर में वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना मोतीपुर के मठिया मोरसन्डी क्षेत्र की है. घटना की खबर मिलते ही मृतक के घर में मातम छा गया. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

Translate »