स्वच्छता सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

सोनभद्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित स्वच्छता सेवा सप्ताह के क्रम आज 15 सितंबर 2019 को रावर्टसगंज स्थित दक्षिणेश्वर काली मंदिर परिसर की सफाई भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा के नेतृत्व में किया गया।

जिसमे दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता व नगरवासी सामिल हुए।
बताते चले कि देश भर में एक सप्ताह 14 से 20 सितंबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर पर स्वच्छता सेवा सप्ताह अभियान चलाया जा रहा है।

जिसके अंतर्गत प्लास्टिक मुक्त, गंदगी मुक्त, हमारा गांव ,हमारी गली, हमारा मोहल्ला, स्कूल स्वास्थ्य को लेकर, शिक्षा को लेकर, एक जागरूकता दिव्यांग जनों की सेवा, नरेंद्र भाई मोदी जी के निर्देश पर 17 सितंबर भगवान विश्वकर्मा जी के जन्मदिन को पुण्य अवसर मानते हुए देश को स्वच्छ लोगों को स्वस्थ बनाने के लिए अपना श्रमदान किया है

,इसमें सभी जनपद वासियों से अपील कर रहे हैं अपने आस पास के मंदिर, स्कूल ,हैंडपंप की सफाई में अपना समय और श्रम दोनों दे, सोनभद्र में स्वच्छ और स्वस्थ करने में आपका समय सार्थक होगा।इस अवसर पर को बधाई और शुभकामना देता हूं।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा,अजित रावत,रविन्द्र केशरी,जटा शंकर पांडेय समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Translate »