भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, दी थी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने वाले को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि धमकी के संबंध में मनोज तिवारी द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी गुड्डू हैं और बिहार का बताया जा रहा है. आरोपी गुड्डू ने धमकी भरा मैसेज शुक्रवार दोपहर को मनोज तिवारी के निजी मोबाइल नंबर पर भेजा था.
बता दें कि बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को एसएमएस के जरिये जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस एसएमएस में कहा गया है कि ‘मजबूरी वश’ उसने बीजेपी नेता की हत्या करने का निर्णय किया है.

यही नहीं, बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के मुताबिक धमकी देने वाले अनजान शख्स ने ‘जरूरत पड़ने पर’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी है. मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस को इस धमकी से अवगत करा दिया था, लेकिन शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.
शीला दीक्षित को हराया था मनोज तिवारी ने
गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीट से सांसद हैं. 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को 3,66,102 वोटों से हराया था. तिवारी को 7,87,799 (53.9 फीसदी) वोट, जबकि दीक्षित को 4,21,697 (28.85 फीसदी) वोट मिले. आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडेय 1,90,856 (13.06 फीसदी) वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे. बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के राजवीर सिंह 37,831 वोटों के साथ (2.59 फीसदी) चौथे स्थान पर रहे

Translate »