ईद त्यौहार व जुम्मे की नमाज को लेकर शांति कमेटी की बैठक अनपरा थाने मे सम्पन्न

सोनभद्र अनपरा। पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश पर अगामी त्यौहार को लेकर शांति व्यवस्था कायम रखने के परिपेक्ष्य में आज अनपरा थाना प्रांगण में ईद त्यौहार एवं जुम्मे की नमाज को लेकर पीस कमेटी बैठक का आयोजन किया गया। प्रभारी निरीक्षक थाना अनपरा शैलेश राय ने कहा कि ईद त्यौहार को आपसी भाईचारे के साथ मनाएं। उन्होंने कहा कि ईद के त्यौहार में किसी भी अराजक तत्वो द्वारा विवाद को उतपन्न करने वाले को जेल के सलाखों में भेजा जाएगा छोटे-छोटे विवाद आपस में बैठकर सुलझा लें, किसी भी तरह के विवाद की सूचना थाने पर हमें तत्काल दें। पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी। किसी भी क्षेत्र में संदिग्ध दिखे तो उसकी सूचना थाने पर दें।प्रभारी निरीक्षक अनपरा थाना अनपरा शैलेश राय ने कहा कि शराब पीकर हुड़दंग न करें वरना कठोर कार्रवाई की।

जाएगी।यदि कहीं कोई समस्या आती है तो सबसे पहले स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचना दें। किसी भी हाल में किसी को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।
अनपरा थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश राय ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि कहीं भी कोई दिक्कत आए तो उनसे सी ओ जी नंबर 9454404272पर संपर्क करें। हर सम्भव मदद तत्काल उपलब्ध कराई जाएगी।
अनपरा थाना प्रभारी शैलेश राय ने कहा कि पुलिस हर तरह से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए कटिबद्ध है। किसी भी प्रकार की अड़चन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। जुमा की नमाज व रमजान पर्व सौहार्द के साथ मनाने को कहा गया। साथ ही विभिन्न समुदायों के लोगों से दिक्कतें व शिकायतों के बारे जानकारी प्राप्त की। साथ ही हर संभव निस्तारण का भरोसा दिलाया। इस मौके पर चौकी प्रभारी रेनुसागार कुमार संतोष ,उप निरीक्षक सर्वानंद यादव,जुल्फकार अली, कुंदन सिंह,मुख्तार रिजवी,राजेश गुप्ता ,अजीत सिंह,गोपाल गुप्ता सहजाद अली सहित भारी संख्या में मौजूद रहे।

Translate »