भाजपा एलायंस अपना दल के प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल की जीत के बाद जश्न का माहौल

सोनभद्र। राबर्टसगंज संसदीय सीट से भाजपा एलायंस अपनादल के प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल की जीत के बाद भाजपा और अपना दल एस के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

image

जीत के बाद कार्यकर्ता एक तरफ जहाँ एक दूसरे को रंग -गुलाल लगाकर खुशी का इजहार करते नजर आए तो वही दूसरी तरफ जोरदार आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भी जीत जश्न मनाया। इसके बाद नवागत सांसद पकौड़ी लाल कोल माता रानी के दर्शन करने के लिए रावर्टसगंज में शीतला मां के दरबार में गए।

image

जहां माथा टेककर माता रानी का आशीर्वाद लिया ।जीत हासिल करने के बाद पकौड़ी लाल कोल ने कहा इस जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को है उनकी जो सुनामी थी उसी का परिणाम है कि जीत हुई है।अब मेरी प्राथमिकता रहेगी कि जनता की समस्याओं को पूरा करना।

image

बताते चलें कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज सुबह 8:00 बजे से मतगणना प्रारंभ हुआ। पहले ही चक्र से भाजपा एलायंस अपना दल (एस) के प्रत्यासी पकौड़ी लाल कोल ने जो बढ़त बनाया, वह लगातार एक के बाद एक आखिरी 29 राउंड तक बनी रही और अंत में 54,120 मतों से विजई घोषित किए गए।
पकौड़ी लाल कोल कुल 4,47,099 मत प्राप्त करके अपने निकटम प्रतिद्वंदी सपा-बसपा गठबंधन से भाईलाल कोल जिसने कड़ी टक्कर देते हुए 3,92,979 मत प्राप्त किया है,को कुल 54,120 मतों से पराजित किया।

image

जीत हासिल करने के बाद पकौड़ी लाल कोल ने कहा इस जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को है उनकी जो सुनामी थी उसी का परिणाम है कि जीत हुई है।अब मेरी प्राथमिकता रहेगी कि जनता की समस्याओं को पूरा करना।

image

इसके बाद जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल व पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने नवागत विजयी सांसद पकौड़ीलाल कोल को जीत का प्रमाण पत्र दिया।इस दौरान जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा,जिलाध्यक्ष अपनादल सत्यनारायण पटेल,विधायक भुपेश चौबे,अनिल मौर्या,हरिराम चेरो,संजीव कुमार,विधायक राहुल कोल,जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल,संजीव कुमार,पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार,महामंत्री अजीत चौबे,रमेश पटेल,प्रशांत सिंह,सुनील सिंह,अजीत रावत,अभिषेक सिंह,अशोक सिंह पटेल समेत सैकड़ो की सँख्या में भाजपा व अपनादल कार्यकर्ता मौजूद थे।

Translate »