कर्मा क्षेत्र में भाजपा एलायंस व सपा गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर

करमा/सोनभद्र(वरुण त्रिपाठी) लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 सकुशल सम्पन्न हो जाने के बाद लोग चाय ,पान के दुकानों पर बैठकर जीत- हार पर चर्चा कर रहे है।

image

इसी चर्चा के क्रम में लोग अलग -अलग बूथ पर प्रत्यासियो के पड़ने वाले मत की आंकड़े निकालते नजर आए । सरकार द्वारा दिये गए पाँच लाभ ज़्यादातर लोगो को मिला ,जिसके कारण दलित वोट भी मोदी जी के चेहरे को देख के मिला
। दलित वोटरों का यह भी कहना रहा कि मोदी जी ने तो बहुत दिया, इतना आज तक हम लोगो को बहन जी ने भी नही दिया था, जिसका सीधा असर मतदान पर भी पड़ा। अधिक से अधिक लोगो ने मतदान किया ।कुछ लोगो का कहना था कि प्रत्यासी जब चुनाव होता है तभी आते है लेकिन इस बार मोदी जी की योजना हम लोगो तक पहुची है।कुछ लोग भाजपा प्रत्यासी के बाहरी व वही सपा नेता बोलते नजर आए ,लेकिन मोदी जी के कार्यो की तारीफ करते हुए लोगो ने कहा कि प्रत्यासी कोई भी हो लेकिन प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनना है ।गठबंधन व भाजपा अपनादल के नेता अपना चुनाव चिन्ह बताने में सफल रहे लोगो को ये समस्या नही हुई कि वोट देना किसपे है ।सभी मतदाता किस पर वोट देना है यह सुनिश्चित कर चुके थे। बढ़ चढ़कर लोगो ने मतदान किया ।वही भाजपा नेता नीरज तिवारी ने पकौड़ी लाल कोल के जीत का दावा पड़ने वाले मतदान के आधार पर करते नजर आए।

Translate »