जीत हमेशा सत्य की होती है धर्म की होती है और जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है-दिनेश लाल यादव निरहुआ

सोनभद्र।लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण 19 मई को होने वाले मतदान में प्रचार-प्रसार का कार्य चरम पर है जिसको लेकर सभी प्रत्याशियों ने कमर कस लिया है इसी क्रम में उत्तर प्रदेश लोक सभा की अंतिम सीट रावर्टसगंज लोकसभा 80 सुरक्षित सीट पर भाजपा एलायंस अपना दल प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल के लिए सातवें चरण के मतदान में प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन वोट की अपील करने के लिए आज भाजपा के स्टार प्रचारक भोजपुरी कलाकार और आजमगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का आगमन हुआ। निरहुआ को देखने के लिए हजारों की संख्या में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान दिनेश लाल निरहुआ ने पत्रकारों से वार्ता में बताया कि जीत हमेशा सत्य की होती है धर्म की होती है और जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है इसलिए आजमगढ़ से जीत रहे हैं और हमारा जीतता तय है ।वही आगे बताया कि जातिगत संगठन होना चाहिए ,लेकिन उसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए ,उसका सदुपयोग होना चाहिए। आप अपने संगठन को देश के हित में उपयोग करिए ना कि उसके खिलाफ, अखिलेश भैया जातिगत समीकरण बनाए हैं हिंदू- मुसलमान का संगठन बनाए हैं पर उसको लेकर के गलत दिशा में जा रहे हैं ,देश के विरोध में जा रहे हैं, मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री अगर वह देश के खिलाफ काम कर रहा है तो वह हार जाएगा और आम आदमी कोई जमीन से उठकर किसान हो ,गरीब हो, कोई भी हो अगर देश के हित में काम कर रहा है तो वह जीतेगा यह सामान्य सी बात है और मैं आजमगढ़ से 100% जीत रहा हूँ।

वहीं जब सवाल किया गया कि कलाकारों की आवश्यकता भाजपा को क्यों पड़ी क्या उनके पास नेता नहीं थे तो बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो दल से ऊपर उठकर देश हित में फैसला लेती है फिर चाहे वह किसान का बेटा हो, गरीब का बेटा हो, चाय वाले का बेटा हो ,ठेले वाले का बेटा हो ,रिक्शेवाले का बेटा हो उसके अंदर अगर क्षमता है कि वह लोगों के बीच जाकर उनसे बात करके देश को सही दिशा में लेकर जा सकता है तो ऐसे लोगों का साथ भाजपा देती है बाकी जो लोग हैं ऐसा नहीं करते।
वहीं ममता बनर्जी के सवाल पर कहा कि जो लोग देश में लोकतंत्र का उल्लंघन करेंगे वह लोग हारेंग, ममता बनर्जी बुरी तरह से हारेगी क्योकि वह जो कर रही हैं वह ठीक नहीं है लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार होना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी अपना प्रचार प्रसार कर रही है उनको भी अपना प्रचार प्रसार करना चाहिए लेकिन वहां जो घटना हुई वह नहीं करना चाहिए था।
वही अखिलेश यादव के सवाल पर बताया कि वह इसलिए हारेंगे क्योंकि उन्होंने गठबंधन किया है मायावती के साथ हो गए हैं जो वोट देने वाले हैं उनके साथ नहीं हैं ।सीधे लोग नरेंद्र मोदी के साथ जुड़ गए हैं ।योगी आदित्यनाथ ने हम लोगों के अंदर ऐसा कुछ देखा होगा इसलिए हम लोगों को चयन किया और हम लोगों को यहां लेकर आए।बताते चले कि लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण 19 मई को होने वाले मतदान में प्रचार-प्रसार का कार्य चरम पर है जिसको लेकर सभी प्रत्याशियों ने कमर कस लिया है इसी क्रम में उत्तर प्रदेश लोक सभा की अंतिम सीट रावर्टसगंज लोकसभा 80 सुरक्षित सीट पर भाजपा एलायंस अपना दल प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल के लिए सातवें चरण के मतदान में प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन वोट की अपील करने के लिए आज भाजपा के स्टार प्रचारक भोजपुरी कलाकार और आजमगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का आगमन हुआ। निरहुआ को देखने के लिए हजारों की संख्या में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर स्थित बभनी थाना इलाके के राजकीय ग्रामोद्योग विद्यालय बभनी के प्रांगण में आदिवासियों के भीड़ देखकर निरहुआ अपने आप को रोक नहीं पाया और जनता से भोजपुरी में बात करने लगा भाजपा एलायंस के प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल के लिए वोट की अपील करने लगे साथ ही भोजपुरी गीत गाकर लोगों के मन को मोह लिया

Translate »