कांग्रेस ने देश को तीन गांधी दिए ,जो देश के लिए शहीद हुए, मोदी जी ने तीन मोदी दिए ,जो देश लूट कर भाग गए-सेवादल

सोनभद्र। लोकसभा (80)सुरक्षित राबर्ट्सगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार भगवती प्रसाद चौधरी के समर्थन में आज कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई व प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद पांडेय ने पसही गांव में जनसभा कर जनता से वोट की अपील किया। इस दौरान
कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष कौशलेश पाठक ने किया।

image

कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने कहा कि जिस जिले में इतने ढेर सारे कल-कारखाने हो, वहां के नौजवान अगर बेरोजगार रहे है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। वही दूसरी ओर देश का प्रधानमंत्री बेरोजगार नवजवानों को पकौड़ा बेचने की बात करते है। इसलिए पकौड़ी को उम्मीदवार बना दिये हैं ,जिसे जनपद सोनभद्र की जनता 2014 में नकार चुकी है। आम जनमानस का भविष्य, कांग्रेस पार्टी औऱ राहुल गांधी के हाथों में सुरक्षित है, इसलिए 19 मई को हाथ के पंजे पर मुहर लगाकर भगवती प्रसाद चौधरी जी को भारी मतों से विजई बनाकर संसद में भेजे,ताकि सोनभद्र की जनता के हक और हुक़ूक़ की आवाज़ देश के सर्वोच्च सदन में गूंज सके, और जनपद का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित कराया जा सके। आगे श्री देसाई ने कहा की मैं गुजरात का निवासी हूँ इसलिए आपको सपना बेचने वाले सौदागर से सावधान करने आया हूं, जिन -जिन वादों पर जनता ने मोदी के साथ उनके सांसदों को चुना, वो सभी बुनियादी मुद्दों पर फेल रहे। कांग्रेस ने देश को तीन गांधी दिए ,जो देश के लिए शहीद हुए। वही मोदी जी ने तीन मोदी दिए ,जो देश लूट कर भाग गए। इसलिए विचार आपको करना है कि आपको देश पर कुर्बान होने वाले गाँधीयो को चुनना है या फिर लुटरे मोदियो को।

कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद पांडेय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के मूलभूत समस्याओं को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के घोषणा पत्र पर चुनाव लड़ रही है, और यहाँ तो बाकी दलों के उम्मीदवारों से, सबसे योग्य पढ़े लिखे ,शिक्षित नेता, भगवती चौधरी है, जिनको आप सब चुने ,जिससे कि सोनभद्र वासियो के साथ न्याय हो सके।
वही कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस महासचिव धीरज पांडेय ने किया।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष मण्डल प्रभारी रामयज्ञ द्विवेदी, रमेश देव पांडेय,ज्ञानेंद्र तिवारी,जगदीश मिश्रा,सोनी गुप्ता,आशुतोष दुबे,गोपाल स्वरूप पाठक ,विवेक सिंह,राधेश्याम पटेल,उषा चौबे ,विशिष्ठ कुमार चौबे,मृदुल मिश्रा,आकाश वर्मा,शैलेन्द्र चतुर्वेदी,अनुपम चौबे,बच्चा चौबे,रामानंद पांडेय,कन्हिया पांडेय,सतीश पटेल,विनय गोंड, अभिनेष मौर्य,गणेश विश्वकर्मा, प्रकाश राज,देवेंद्र अवस्थी,रमेश यादव,सूर्यकांत व अन्य सैकड़ो ग्रमीण उपस्थित रहे।

Translate »