यूपी की खास खबर

➡लखनऊ: 800 रुपए रिश्वत लेते दारोगा कैमरे में कैद , लकड़ी के अवैध कटान मामले में लिया रिश्वत, अवैध लकड़ी कटान में पुलिस संलिप्त है, स्टिंग ऑपरेशन में घूसखोरी में फंसे दारोगा , रिश्वतखोरी का अधिकारियों ने लिया संज्ञान, एसपी ग्रामीण ने उपनिरीक्षक को किया निलंबित, उपनिरीक्षक तत्काल प्रभाव से हुआ निलंबित , लखनऊ के माल थाना इलाके का मामला।

➡लखनऊ: पुलिस एनकाउंटर में कुख्यात शूटर गिरधारी ढेर, विभूतिखंड इलाके में मारा गया गिरधारी उर्फ डॉक्टर, पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी था , 6 जनवरी को विभूतिखंड में हुई थी अजीत की हत्या, 11 जनवरी को नई दिल्ली पुलिस ने किया था अरेस्ट, लखनऊ पुलिस की रिमांड पर था शूटर गिरधारी, पुलिस ने लिया था 3 दिन की रिमांड पर, सहारा हॉस्पिटल के पास हुआ एनकाउंटर।

➡लखनऊ: अभ्युदय योजना का आज होगा शुभारंभ , सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे शुभारंभ, पंजीकृत अभ्यर्थियों से संवाद करेंगे CM, निशुल्क अभ्युदय कोचिंग योजना कार्यक्रम, 16 फरवरी से मंडलों पर शुरू होगी पढ़ाई, प्रतियोगी परीक्षाओं की कर सकेंगे तैयारी, पहले मंडल फिर जिलों में अभ्युदय कक्षाएं।

➡लखनऊ: आज से मरीजों की शुरू होगी सामान्य सर्जरी, 11 महीने बाद मरीजों की शुरू होगी सामान्य सर्जरी, लोकबंधु अस्पताल में आज से शुरू होगी सर्जरी, अस्पताल की चार ओटी को किया गया तैयार।

➡लखनऊ: पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी की हालत गंभीर, पीजीआई में आईसीयू में भर्ती हैं केशरीनाथ त्रिपाठी, सांस लेने में हो रही है तकलीफ, दिल की समस्या, जनवरी में कोरोना पॉजिटिव हुए थे पूर्व राज्यपाल, डिस्चार्ज होने के लिए बाद दोबारा हुई है दिक्कत, जांच के लिए दौरान फेफड़ों में संक्रमण की पुष्टि।

➡लखनऊ: विधानमंडल की सत्र के पहले दिन मंजूरी, राज्यपाल अभिभाषण के मसौदे को सरकार की मंजूरी, सरकार की उपलब्धियां,प्राथमिकताएं गिनायेंगीं राज्यपाल, अभिभाषण के मसौदे को कैबिनेट बाई सर्कुलेशन मंजूरी दी गयी, राज्यपाल 18 फरवरी को विधानमंडल के संयुक्त अधिवेशन को करेंगी संबोधित।

➡लखनऊ: यूपी में आज हेल्थ वर्करों का होगा टीकाकरण , 2.43 लाख हेल्थ वर्करों का टीकाकरण होगा , यूपी भर में 2328 सत्र में चलेगा टीकाकरण, यूपी में अब तक 8.90 लाख कर्मियों को लगा टीका।

Translate »