प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना के प्रचार प्रसार के लिए रामेश्वर तिवारी को क्षेत्रीय मंत्री बनाये जाने पर लोगो ने दी बधाई।

प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना के प्रचार प्रसार के लिए रामेश्वर तिवारी को क्षेत्रीय मंत्री बनाये जाने पर लोगो ने दी बधाई।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रधानमंत्री जनकल्याणकरी योजना के प्रचार प्रसार के लिए के हंडिया निवासी *रामेश्वर तिवारी* को *क्षेत्रीय मंत्री* का दायित्व सौंपा गया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में लंबे समय से जुड़े रहे रामेश्वर तिवारी पर शीर्ष नेतृत्व ने भरोसा जताते हुए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुशेष आर्य व उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्री अंकुर त्यागी ने रामेश्वर तिवारी की नेतृत्व क्षमता को देखते हुए उन्हें यह दायित्व प्रदान किया। उत्तर प्रदेश युवाओं का प्रदेश है और युवाओं के बीच अपनी दमदार पैठ रखने वाले इस युवा को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। श्रीमति जैराजी देवी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के क्षेत्रीय मंत्री बनाये जाने पर रामेश्वर तिवारी का हुआ जोरदार स्वागत।।

इस अवसर पर रामेश्वर तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान का जो यह दायित्व मुझे सौंपा गया है इसे मैं कर्तव्य निष्ठा एवंम ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने का प्रयासरत रहूंगा जिससे गरीब नौजवान किसान एवम आम जनमानस तक प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजना पहुँचाया जा सके।।

उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार द्वारा जनता के हित में कई सारी योजनाएं चला रखी है लेकिन योजनाओं की जानकारी के आभाव में लोग सरकारी लाभ से वंचित हो जाते हैं। ऐसे में सरकार योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए कृतबद्ध रहूंगा।।
इस मौके पर Abvp के प्रदेश कार्यकारिणी सदय आशीष त्रिपाठी,सुमित तिवारी,विक्की,भागवताचार्य प्रकाश जी महाराज ,कौशल,अजय,आशीष,विकास,प्रेमसागर,अभिषेक, सूरज,सुधांशु नीरज,मोनू,रजनीकांत,आदि लोग उपस्थित रहे

Translate »