जन्मदिन पर तमंचे से काटा केक, डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड, गिरफ्तार

सोनभद्र। जन्मदिन पर तमंचे से केक काटना और फिर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करना एक युवक को भारी पड़ गया। तस्वीरें – वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वायरल वीडियो पर पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया है।

कुछ दिनों से कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक युवक का तमंचे से केक काटते और थिरकते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया। इसके बाद जांच शुरू हुई तो पता चला कि जिस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, वह सदर कोतवाली क्षेत्र के पकरी निवासी मो. इस्माइल का है।

आरोपी युवक के पास से तमंचा बरामद

उसने छह अक्तूबर को खुद के इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर अवैध तमंचे से केक काटने का वीडियो अपलोड किया था। वहीं से फोटो और वीडियो वायरल हो गई। पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया था। इस संबंध में एसपी की ओर से गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पुलिस टीम सोशल मीडिया पर वायरल फोटो वीडियो की जांच और आरोपी की तलाश में जुटी थी।

मुखबिर की सूचना पर घुवास नहर पुलिया के पास से सोमवार को सदर कोतवाल लक्ष्मण पर्वत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी मो. इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से अवैध तमंचा भी बरामद किया। सदर कोतवाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली  टीम में एसआई मिट्ठू प्रसाद, मुख्य आरक्षी ओमप्रकाश यादव सहित अन्य शामिल रहे। 

Translate »