लैंको अनपरा द्वारा 75वां स्वतन्त्रता दिवस परियोजना प्रांगण में सोल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए हर्षोल्लास से मनाया गया।

अनपरा।लैंको अनपरा द्वारा 75वां स्वतन्त्रता दिवस परियोजना प्रांगण में सोल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए हर्षोल्लास से मनाया गया। समारोह में संस्थान के प्रमुख श्री संदीप गोस्वामी ने ध्वजारोहण के पश्चात् अपने सम्बोधन में दे की आजादी में हसंते-हंसते अपना बलिदान करने वाले शहीदों को नमन किया तथा सभी सहकर्मियों को ईमानदारी व कतर्व्यनिष्ठा द्वारा दे की प्रगति में योगदान देने का आह्नान किया।

परियोजना प्रमुख ने कोरोना जैसी वैविक आपदा काल में भी कर्मचारियों द्वारा अपनी स्वास्थ्य की चिंता किये बिना पूरी निष्ठा व लगन के साथ उ0प्र0 शासन की मांग के अनुसार विद्युत उत्पादन कर राष्ट्र की प्रगति में बहुमूल्य योगदान के लिए अपने कर्मचारियों की प्रांसा करते हुए प्रोत्साहित किया। उन्होनें उम्मीद जताई की जिस प्रकार विपरित परिस्थितियों में परियोजना द्वारा विद्युत उत्पादन किया जा रहा है उसी प्रकार आगे भी अपने लक्ष्य का प्राप्त करने का सतत् प्रयास जारी रहेगा। उन्होनें ने कहा कि कोरोना संक्रमण आज हमारे सामने विकराल रूप में खड़ा है, तब ऐसी स्थिति में हमें अब काफी ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है तथा हमें अपने सभी दैनिक क्रियाकलापों को करते हुए भारत सरकार व उ0प्र0 शासन द्वारा निर्देात सभी सावधानियों का अनुपालन करना जरूरी हो गया है। घर से बाहर निकलते ही मास्क का उपयोग जरूर करें तथा समूह में एकत्रित होने से बचे।

कार्यक्रम के अन्त में लैंको अनपरा के विभिन्न विभागों के स्थायी व अस्थायी कर्मचारियों को उनके विष योगदान के लिए पुरस्त किया गया। इस अवसर लैंको अनपरा के वरिष्ठ महाप्रबन्धक कुलदीप शर्मा, महाप्रबन्धक एस0डी0 सिंह, वरिष्ठ उपमहाप्रबन्धक एन0एन0 तिवारी, एस0के0 द्विवेदी व उपमहाप्रबन्धक अनिल कुमार सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री गोस्वामी ने उपस्थित सभी कर्मचारियों को सत्य, निष्ठा व कर्तव्यपरायणता की शपथ दिलाई।

Translate »