उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान ने दिखाई दरियादिली,बस में मुलाकात हुए संगीतकार को गिफ्ट किया हारमोनियम।

हंडिया प्रयागराज

हंडिया कोतवाली में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान ने दरियादिली दिखाते हुए बस में मुलाकात हुए संगीतकार को उपहार स्वरूप भेंट किया हारमोनियम।
उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान अनुराग यादव जोकि हंडिया कोतवाली में तैनात हैं कुछ दिन पूर्व वह अपने घर से ड्यूटी के लिए हंडिया आ रहे थे तो प्रयागराज बस स्टेशन से हंडिया आने के लिए रोडवेज बस पर सवार हुए तो उन्हें एक दिव्यांग युवक बस में मिला जिसका नाम सुमेश सिंह सेंगर था। जो कि बचपन से ही दोनों आंख का अंधा था।अनुराग को उसकी बातें अच्छी लगने लगी तो अनुराग है सुमेश से पूछा कि आप क्या करते हो तो सोमेश ने बताया कि मैं चित्रकूट के जगद्गुरु रामभद्राचार्य विकलांग विश्वविद्यालय में संगीत की शिक्षा ले रहा।
जिसके बाद अनुराग ने उक्त व्यक्ति का मोबाइल नंबर दिया और उससे लगातार बातें करने लगे आज जब सुमेश पुनः प्रयागराज आये तो उन्होंने अनुराग से मिलने की इच्छा जताई तो अनुराग ने उन्हें हंडिया बुलाकर उनके उत्साह को बढ़ाने के लिए एक हारमोनियम उपहार स्वरूप भेट किया। हारमोनियम पाकर सुमेश सिंह ने उत्तर प्रदेश के जवान अनुराग यादव बहुत-बहुत धन्यवाद ज्ञापित किया इस संबंध में अनुराग यादव का करना है लोगों को ऐसे व्यक्तियों की मदद करनी चाहिए जिससे उनका हौसला अफजाई हो सके और उन्हें उनकी भविष्य बनाने में सहायता की जा सके।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com