मोहित हीरानंदानी प्रेम बंधन के कास्ट में शामिल हुए

मुंबई, 1 अप्रैल 2021: दंगल टीवी के प्रेम बंधन को अपनी अद्भुत कहानी और कई सुंदर केमिस्ट्री के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला। इस शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए। प्रेम बंधन में जाने माने हस्तिया है, जैसे कि मनित जौरा, छवी पांडे, उत्कर्षा नायक। इस अदभुत स्टार कास्ट में एक और नाम जोड़कर, मोहित हीरानंदानी दर्शकों को अब एक नए नेगेटिव करदार में देखने मिलेगा।

शो में प्रवेश करते हुए, मोहित ने कहा, “मैंने हाँ कहा क्योंकि बालाजी टेलीफिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रहा है और यह वही क्रू है जिसके साथ मैंने पिछले शो में भी काम किया था। यह शो में शामिल होना मेरे लिए बहुत जल्दी हुआ |एक दिन मुझे बस एक फोन आया, यह कहते हुए कि वे मुझे इस शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। उन्होंने मुझे मेरा किरदार समझाया और मुझे पता था कि मुझे यह किरदर निभाना है। मुझे दिल से लगा कि मुझे यह किरदार करना चाहिए और मैंने हां कह दिया। ”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं कि में बालाजी का हिस्सा हूं। मैंने हमेशा अभिनेताओं को कहते सुना है कि “एक बार जब आप बालाजी के साथ एक शो करते हैं, उसके बाद आपको कोई नहीं रोक सकता। ” यह वास्तव में अब मेरे लिए हो रहा है। मैंने एक के बाद एक शो किये। यह कभी न खत्म होने वाली प्रक्रिया की तरह है। इस अवसर के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं। किरदार मेरे लिए हर नए शो के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। मुझे खुशी है कि हर बार मुझे नया किरदार निभाने का मौका मिल रहा है।”

मोहित शो में एक ऐसा नेगेटिव किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो गुंडे की तरह है और यहां जानकी (छवी पांडे) और हर्ष की (मनीत जौरा) जिंदगी बर्बाद करने के लिए आये है। उनके प्रशंसक उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक क्रॉस रोड से मिलती है और एक रहस्यमय अतीत के साथ एक व्यापारी से शादी कर लेती है। प्रेम बंधन को सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com