दुबई में होने वाले डीपीएल के लिए लव वर्मा का दिल्ली चैलेंजर्स की टीम में चयन

खेल डेस्क-दिव्यांग क्रिकेट के इतिहास में पहली बार दुबई,शारजाह में होने जा रहे दिव्यांग प्रीमियर लीग ( डीपीएल ) में अनपरा के लव वर्मा का चयन दिल्ली चैलेंजर्स की टीम में हुआ है । दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया के महासचिव हारून राशीद ने बताया कि डीपीएल 8 अप्रैल से शुरू होकर फाइनल 15 अप्रैल तक दुबई और शारजाह के स्टेडियम में खेले जाएंगे । देश से 90 खिलाड़ियों का चयन कर कुल 6 टीमों को बनाया गया है जिसमें दिल्ली चैलेंजर्स, मुंबई आइडियल, कोलकाता नाईटफाइटर्स, गुजरात हिटर्स, राजस्थान राजवाड़ा, चेन्नई सुपरस्टार्स होगीं । 4, 5 अप्रैल को आगरा में 2 दिनों का फिटनेस कैम्प लगेगा । डीपीएल के अधिकारियों ने बताया कि अगले वर्ष से खिलाड़ियों की बोली लगेगी और 8 टीमों के साथ हर टीम में 10 भारतीय और 5 विदेशी खिलाड़ी होंगे ।
बता दें कि लव वर्मा भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम के उपकप्तान भी हैं और कुछ समयों से सरकार से रोजगार की मांग के लिए कई पत्र भी लिख चुके हैं इन सब के बीच उनका चयन डीपीएल के लिए होना उनके खेल के स्तर को और बढ़ाता है ।
6 अप्रैल को 90 खिलाड़ियों के साथ 15 बोर्ड अधिकारी नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से दुबई के लिए उड़ान भरेंगे ।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com