लैंको अनपरा द्वारा 72वां गणतन्त्रता दिवस आवासीय परिसर में हर्षोल्लास से मनाया गया।

सोनभद्र।लैंको अनपरा द्वारा 72वां गणतन्त्रता दिवस आवासीय परिसर में हर्षोल्लास से मनाया गया। परियोजना परिसर में आयोजित समारोह में संस्थान के मुखिया श्री सन्दीप गोस्वामी ने ध्वजारोहण कर सुरक्षा अधिकारी श्री उदय भान सिंह की अगुवाई में परेड की सलामी ली।

परियोजना प्रमुख ने कोरोना जैसी वैविक आपदा काल में भी कर्मचारियों द्वारा अपनी स्वास्थ्य की चिंता किये बिना पूरी निष्ठा व लगन के साथ उ0प्र0 शासन की मांग के अनुसार विद्युत उत्पादन कर राष्ट्र की प्रगति में बहुमूल्य योगदान के लिए अपने कर्मचारियों की प्रांसा करते हुए प्रोत्साहित किया। उन्होनें उम्मीद जताई की जिस प्रकार विपरित परिस्थितियों में परियोजना द्वारा विद्युत उत्पादन किया जा रहा है उसी प्रकार आगे भी अपने लक्ष्य का प्राप्त करने का सतत् प्रयास जारी रहेगा। उन्होनें ने कहा कि सरकार द्वारा टीकाकरण का कार्य आरम्भ कर दिया गया है तथा इसका आमजनों तक पहुँचने में काफी समय लगने की सम्भावना है तब तक हमें पूरी तरह से सतर्क रहने की जरूरत है तथा हमें अपने सभी दैनिक क्रियाकलापों को करते हुए भारत सरकार व उ0प्र0 शासन द्वारा निर्देात सभी सावधानियों का अनुपालन करना जरूरी हो गया है। घर से बाहर निकलते ही मास्क का उपयोग जरूर करें तथा समूह में एकत्रित होने से बचे।

कार्यक्रम के अन्त में लैंको के विभिन्न विभागों में कार्यरत् 61 स्थायी व अस्थायी कर्मचारियों को उनके विष योगदान के लिए पुरस्त किया गया।

इस अवसर वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरूण कपूर, वरिष्ठ महाप्रबन्धक कुलदीप शर्मा, महाप्रबन्धक एस0डी0 सिंह, वरिष्ठ उपमहाप्रबन्धक एन0एन0 तिवारी, उमांकर अल्लुरी, सुकेन मिश्रा समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

Translate »