जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया

सोनभद्र।एनटीपीसी सिंगरौली शक्तिनगर कर्मचारियों की सामाजिक संस्था समर्पण एवं मिशन शक्ति के सौजन्य से आज शीत लहरी के बचाव के उद्देश्य से जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया
इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक देवाशीष चट्टोपाध्याय के अलावा संयंत्र के अन्य बड़े अधिकारी एस , मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एसके खरे, अपर महाप्रबंधक श्री वी शिवा, प्रसाद , जे पी सिंह उपस्थित हुए।
सर्वप्रथम समर्पण के सचिव एवं उप महाप्रबंधक मानव संसाधन श्री परसोत्तम ठाकुर द्वारा अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया गया ।
तदुपरांत समर्पण के पदाधिकारी एसके सिंह द्वारा लाभार्थियों के चयन के बारे में जानकारी दी गई और बताया गया कि इनका चयन डोर टू डोर सर्वे एवं जरूरतमंद के आधार पर किया गया है।
इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित मुख्य महाप्रबंधक देवाशीष चट्टोपाध्याय ने समर्पण की इस पुनीत कार्य की सराहना करते हुए लाभार्थियों को सुझाव दिया अपनी जरूरतों को बीच-बीच में समर्पण के पदाधिकारियों के माध्यम से बताते रहें ताकि उसकी समुचित योजना में शामिल किया जा सके।
इसके बाद उन्होंने सबको आज के पर्व मकर संक्रांति की शुभ एवं मंगलकामनाएं देते हुए सभी के स्वस्थ, सुरक्षित एवं सुखद जीवन की कामना की।
इसके बाद कंबल वितरित करके सब को विदा किया गया।
गौरतलब है कि इस अवसर पर सभी लाभार्थियों को सैनिटाइज के बाद ही अंबेडकर भवन में बैठाया गया और उन्हें मास्क वितरित किया गया और मास्क पहन कर के ही कंबल का वितरण आयोजित किया गया।

Translate »