समाजसेवी धवल त्रिपाठी का कंबल वितरण अभियान निरंतर जारी।

समाजसेवी धवल त्रिपाठी का कंबल वितरण अभियान निरंतर जारी।

प्रयागराज लवकुश शर्मा

हंडिया प्रयागराज

हंडिया विकासखंड क्षेत्र में गरीबों के सुख दुख में कदम से कदम मिलाकर चल रहे है युवा नेता धवल त्रिपाठी।
हंडिया विकासखंड क्षेत्र के जगुआ सोंधा गांव निवासी समाजसेवी धवल त्रिपाठी ने कड़ाके की ठंड को देखते निरंतर कंबल वितरण का कार्य कर रहे हैं ।

कड़ाके की ठंड को देखते हुए समाजसेवी धवल त्रिपाठी ने आज हंडिया क्षेत्र के कुसारी,मुंगराव और मर्रो गांव में घर घर जाकर सैकड़ों लोगों को ठंड से बचने के लिए कंबल का वितरण किया। हर गरीब असहाय परिवारों को सुख दुख में साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाले युवा नेता समाजसेवी धवल त्रिपाठी के द्वारा कोरोना काल में भी गरीबों को राहत सामग्री बांटी गई थी।

समाजसेवी धवल त्रिपाठी का कहना है कि भगवान ने इस धरती पर हमें भेजा है तो हमारा भी फर्ज बनता है कि जो गरीब असहाय परिवार के लोग हैं उनकी हर तरह का सहयोग करना चाहिए। अगर ऐसे ही सभी लोगों ने यह ठान ले कि अपने देश के हर गरीब असहाय परिवार का मदद करना चाहिए तो हमारे देश मे ना ही कोई भूखा रहेगा और नाही कोई ठण्ड से कपेगा।

समाजसेवी की इस पहल से लोगो मे खुसी का माहौल है।इस मौके पर दुर्गेश शुक्ला,अनुज विद्यार्थी,कमलेश तिवारी, डॉक्टर छोटेलाल पांडे,ओमप्रकाश बिंद,दीपक यादव,उदय सिंह अनुराग पांडे,अनुराग केसरवानी सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

Translate »