सीएमएचओ मालवीय के आदेश अनुसार डॉ. ब्रजभूषण पाटीदार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुसनेर में किया पदभार ग्रहण एंव हुआ स्वागत

मध्यप्रदेश जिला आगर मालवा सुसनेर से गिरिराज बंजारिया ✍️ पत्रकार की रिपोर्ट
मो.9617717441

जी हां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले के सुसनेर तहसील की जंहा पर गत दिनों कार्यालय मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी जिला आगर मालवा के आदेश के अनुसार दिनांक 26/12/2020 शनिवार को चिकित्सा अधिकारी डॉ. ब्रजभूषण पाटीदार जिला चिकित्सालय आगर मालवा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुसनेर में पदभार ग्रहण किया है। इस अवसर पर मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के ब्लॉक अध्यक्ष मांगीलाल सोनी के नेतृत्व में सुसनेर के पत्रकार साथियों एंव अस्पताल के कर्मचारियों के द्वारा डॉ. पाटीदार का हार फ़ुलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान युवा पत्रकार गिरिराज बंजारिया के द्वारा डॉ. ब्रजभूषण पाटीदार का स्वागत भी किया गया।

हम आपको बता दे कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुसनेर डॉक्टर की कमी होने से कुछ वर्षों से वीरान पड़ा हुआ था। जिसको लेकर मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ सुसनेर के ब्लॉक अध्यक्ष मांगीलाल सोनी के नेतृत्व में पत्रकारों द्वारा एसडीएम के.एल.यादव सुसनेर को कुछ दिनों पहले ज्ञापन भी दिया गया था। जिसके पश्चात कुछ दिन बाद नगर में मुनादी भी करवाई गई थी कि अगर सुसनेर अस्पताल में जल्द ही डॉक्टरों की कमी को दूर नही किया गया तो 26 दिसंबर से सुसनेर के पत्रकार अस्पताल में हड़ताल करेंगे। इसी को लेकर गत दिनों कार्यालय मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी जिला आगर मालवा के अनुसार सीएमएचओ डॉ. एस. एस.मालवीय द्वारा आदेश निकाला गया था कि प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से डॉ. ब्रजभूषण पाटीदार चिकित्सा अधिकारी जिला चिकित्सालय आगर मालवा को अन्य आगामी आदेश पर्यन्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुसनेर में कार्य करने हेतु आदेशित किया जाता है।

Translate »