मध्य भारत वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन(IFWJ) से संबंध देश के पत्रकारों का सशक्त संगठन आइसना के तत्वाधान में एकदिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन भोपाल में हुआ सम्पन्न

मध्यप्रदेश जिला आगर मालवा सुसनेर से गिरिराज बंजारिया ✍️पत्रकार की रिपोर्ट
मो.9617717441

जी हां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की जंहा पर गत दिनों दिनांक 19/12/2020 रविवार को एमपी नगर भोपाल में मध्य भारत वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (IFWJ) से संबंध देश के पत्रकारों का सशक्त संगठन आइसना के तत्वाधान में एक दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम आइसना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दादा अवधेश जी भार्गव के मार्गदर्शन में सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ।

हम आपको बता दे कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूपमें पुर्व केबिनेट मंत्री पीसी शर्मा,मध्यप्रदेश विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा तथा कार्यक्रम में अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार इंडियन फेडरेशन वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (IFWJ)के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एंव मध्यप्रदेश प्रभारी कृष्ण मोहन झा,आइसना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश भार्गव, मध्य भारत वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के एन. पी.अग्रवाल,आइसना के राष्ट्रीय महासचिव सतीश सिंह सिकरवार, आइसना के प्रदेश अध्यक्ष नवनीत जैन,रवि चटर्जी, एंव विशेष रूप से पुर्व सचिव मुख्यमंत्री आजाद शत्रु श्रीवास्तव, उजैन दैनिक समाचार पत्र अग्निपथ के संपादक अर्जुन सिंह चंदेल आदि के साथ ओर भी अतिथि मंचासीन थे। कार्यक्रम में आइसना के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पत्रकारों की समस्याओं के बारे में मुख्य अतिथि का ध्यान आकर्षण कर पत्रकारों की समस्याओं का निराकरण करने के लिये मुख्य अतिथि को अवगत कराया गया। कार्यक्रम में पधारे हुए मुख्य अतिथि के साथ देश प्रदेश से आये हुए पत्रकार एंव आइसना के पदाधिकारियों का आदर सत्कार करके फूलमाला,शाल, शील्ड एंव प्रमाणपत्र देकर मंचासीन अतिथितियों के द्वारा सम्मान किया गया। इस अवसर पर मध्यप्रदेश जिला आगर मालवा सुसनेर से पधारे हुए युवा पत्रकार गिरिराज बंजारिया का सम्मान भी मंच पर आइसना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दादा अवधेश जी भार्गव के द्वारा किया गया।

Translate »