एनसीएल ने इंटरनेशनल-प्रोजेक्ट मैनेजमेंट टीम एक्सीलेंस अवार्ड में जीता प्रथम पुरस्कार

*सेंटर फॉर एक्सीलेंस इन प्रोजेक्ट मैनेजमेंट ने आयोजित की थी प्रतियोगिता।

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की चार सदस्सीय टीम ने सेंटर फॉर एक्सीलेंस इन प्रोजेक्ट मैनेजमेंट द्वारा आयोजित इंटरनेशनल – प्रोजेक्ट मैनेजमेंट टीम एक्सीलेंस अवार्ड (I – PMTEA-2020) में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया।

इस प्रतियोगिता में जर्मनी और अमेरिका की टीमों सहित दुनिया भर की 19 टीमों ने भाग लिया था । सीएमडी, एनसीएल श्री पी.के. सिन्हा एवं कार्यकारी निदेशक मण्डल ने इस शानदार उपलब्धि के लिए टीम एनसीएल को बधाई दी |

विश्व भर में विख्यात “ प्रेण्डो सिमुलेशन” विषय पर ई माध्यम से आयोजित की गयी यह प्रतियोगिता दो दिनो तक चली | इस सिमुलेशन तकनीक का उपयोग शीर्ष प्रबंधन और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित विज्ञान संस्थानों द्वारा किया जाता है।

इस प्रतियोगिता में एनसीएल की ओर से मुख्य प्रबंधक (खनन) श्री रतञ्जय सिंह के नेतृत्व में हिमांशु वाधवानी, श्रुति अनिल और राहुल वर्मा ने भाग लिया | इस आयोजन में नीति आयोग सहित भारत के शीर्ष सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों ने भी हिस्सा लिया था |

गौरतलब है कि हाल ही में विश्व के प्रतिष्ठित संस्थान इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ प्रोजेक्ट एंड प्रोग्राम मैनेजमेंट (आई2पी2एम) के “एग्जिक्यूटिव डिप्लोमा इन प्रोजेक्ट मैनेजमेंट” (ईडीपीएम) प्रोग्राम में एनसीएल के महाप्रबंधक( सुरक्षा/ आर & डी) श्री पी डी राठी ने “बेस्ट स्टूडेंट” का ख़िताब अर्जित किया था ।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com