फीस माफी को लेकर सोनभद्र बार एसोसिएशन 15 अक्टूबर को करेगा कार्य बहिष्कार

सोनभद्र। सोनभद्र बार एसोसिएशन 15 अक्टूबर को करेगा कार्य बहिष्कार।
सोनभद्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पाण्डेय तथा महामंत्री संजीव मिश्रा नें कहा।
अभिभावकों के फीस माफी की मांग का समर्थन करते हुए 15 अक्टूबर को आयोजित अभिभावकों के धरना-प्रदर्शन के समर्थन में कार्य बहिष्कार करते हुए विरोध दर्ज कराया जायेगा।

साथ ही अधिक से अधिक संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंच कर भी आयोजन में भाग लिया जायेगा। श्री सुरेन्द्र पाण्डेय तथा श्री संजीव मिश्रा नें कहा 15 अक्टूबर को सोनभद्र बार एसोसिएशन की तरफ से भी सरकार को फीस माफी के लिए पत्र दिया जायेगा, जिसमें लाॅकडाउन के दौरान की पूरी फीस माफ करने तथा आगे की हाफ करने की मांग किया जायेगा। बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष प्रभू पाण्डेय तथा वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद चौबे ने कहा बगैर पढ़ाई पूरी फीस वसूली की निंदा चारो ओर हो रही है। सरकार को संज्ञान लेना चाहिए ।
15 अक्टूबर के धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क कर रहे अभिभावक मंच के नेताओं नें व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रतन लाल गर्ग तथा नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा से भी मुलाकात करते हुए 15 अक्टूबर को दवा को छोड़कर सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद कराकर मनमानी फीस वसूली के खिलाफ विरोध दर्ज कराने तथा धरना-प्रदर्शन में भाग लेने के लिए आमंत्रण पत्र सौंपा । व्यापार मंडल के अध्यक्ष रतन लाल गर्ग जी तथा नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा जी ने धरना-प्रदर्शन तथा फीस माफी की मांग का समर्थन करने तथा भाग लेने का पूरा भरोसा दिया और कहा कि बाजार बंद करने के संबंध में व्यापार मंडल की बैठक कर निर्णय लिया जायेगा और कहा मांग सभी के हित की है, सभी को खुद से आगे आकर समर्थन देना चाहिए।।
अभिभावक मंच के प्रतिनिधिमंडल नें कांग्रेस नेता सुशील पाठक,
सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष मिठाई लाल सोनी तथा केशरी समाज के पूर्व अध्यक्ष राजाराम केशरी से भी मुलाकात कर धरना-प्रदर्शन में आने का आमंत्रण पत्र दिया ।
समाजवादी पार्टी के युवा नेता राजकिशोर सिंह ने कहा हम किसी दल के बाद में हैं पहले अभिभावक हैं। सभी राजनीतिक दल के तथा संगठन के लोगों को धरना-प्रदर्शन में आकर अपना विरोध दर्ज कराना चाहिए । राज किशोर ने अभिभावक मंच के लोगों को भरोसा दिया कि अधिक से अधिक अभिभावकों के साथ धरना-प्रदर्शन में भाग लेंगे और अभिभावकों की आवाज बुलंद करेंगे ।

जनसंपर्क के दौरान
अभिभावक मंच के संरक्षक चंद्र भूषण, राजीव, संतोष पाण्डे, आनंद जी तथा गिरीश पाण्डेय के साथ-साथ शिवसेना प्रमुख सोनभद्र सत्यम भी संपर्क के दौरान उपस्थित रहे।
अभिभावक मंच के गिरीश कुमार ने कहा जिस तरह फीस माफी की मांग को समर्थन मिल रहा है उससे लगता है कि समाज का हर वर्ग आज इस विषय से पीड़ित है।जिसका संतोषजनक निस्तारण कराये सरकार ।

Translate »