एमएलसी प्रत्यासी चुनाव में सहयोग के लिए शिक्षकों से मांगा समर्थन

सोनभद्र ।एमएलसी चुनावों के लिए प्रचार तेज हो गयी है।शिक्षक निर्वाचन के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी चेतनारायण सिंह के लिए प्रदेश मंत्री शिक्षक नेता राजेंद्र तिवारी ने आधादर्जन से माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों से समर्थन मांगा।उनके साथ जिला अध्यक्ष विजय राम पाण्डेय मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा गुलाब राय आदि थे।

भारतीय इंटर कालेज घोरावल एवं सोनाञ्चल इण्टर कालेज में शिक्षकों संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री राजेंद्र तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश शिक्षक संघ चेतनारायण सिंह के नेतृत्व में बित्तबिहीन शिक्षकों के लिए बराबर संधर्ष कर रहा है। आज निजी विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों के समक्ष कोरोना महामारी ने संकट खड़ा हो गया है। पिछले छह माह से वेतन नहीं मिल रहा है। सरकारें सभी को सहायता प्रदान करने के लिए आगे हैं। चाहे वे प्रवासी मजदूर हो या अन्य वर्ग के लोग हो लेकिन इन शिक्षकों की ओर किसी का ध्यान नहीं है। न प्रबन्धन न ही सरकार। उन्होंने कहा कि हमारा संधर्ष तब जारी रहेगा जब तक सरकार ९मार्च २०१९ की लिखित
समझौते का लागू नहीं करेगी। श्री तिवारी ने पिछले कार्यो के आधार पर बित्तबिहीन शिक्षकों से वोट मांगा। आज अवध नारायण तिवारी इंटर कालेज जन सेवा इंटर कालेज रामकेश सिंह इंटर कॉलेज ईश्वर प्रसाद इंटर कालेज आदि विधालयो का दौरा किया।

Translate »