वृक्षरोपण कर मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

सोनभद्र।यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है।

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के द्वारा सेवा सप्ताह के छठवें दिन जनपद के 70 ग्राम पंचायतांे मंे डेढ़ हजार से अधिक पौधे लगाये गये, इसी क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चैबे ने लसड़ा ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालय पर वृक्षारोपण किया उनके साथ किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष यादवेंद्र दत्त द्विवेदी किसान मोर्चा के क्षेत्रिय महामंत्री गोविन्द यादव जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी दयाशंकर पाण्डेय, सेक्टर संयोजक राजू मिश्रा अनिल पाण्डेय, दिलिप चैबे सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चैबे ने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में अभियान चलाकर जिस प्रकार से स्वच्छता एवं पर्यावरण के क्षेत्र में एक जागृति पैदा किया है हम सभी भाजपा कार्यकर्ता एवं देशवासी उनके विचारों के साथ जुडकर देश में एक बदलाव होता देख रहे है और हमारा देश निरन्तर संपूर्ण विश्व के लिए सर्वोच्च मार्गदर्शन का केन्द्र बनता जा रहा है, कोरोना काल मेें भी भारत ने मोदी जी के नेतृत्व में संपूर्ण विश्व को एक दिशा प्रदान किया और सहयोग किया। आज का यह अभियान अपनी सफलता कि ओर है, जो हमारे प्रकृति को स्वच्छ व सुन्दर बनाने का कार्य करेगी।
सदर विधायक भूपेश चैबे ने किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष के साथ शिवाजी स्टेडियम राबर्ट्सगंज में कार्यकर्ताओं के साथ वृक्षारोपण किया।
घोरावल विधायक डाॅ0 अनिल कुमार मौर्या ने अपने विधानसभा के ग्राम पंचायत बगाहीं व बड़गांव में कार्यकर्ताओं के साथ वृक्षारोपण किया।
ओबरा विधायक संजय गोंड़ ने अपने विधानसभा के ग्राम पंचायत बिल्ली मारकुण्डी के शिवमंदिर पर कार्यकर्ता व पदाधिकारिंयों के साथ वृक्षारोपण किया।
पूर्व विधान परिषद सदस्य जयप्रकाश चतुर्वेदी जी ने चांचीकला में क्षेत्रिय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा ने तेन्दू ग्राम पंचायत में कार्यकर्ताओं के साथ वृक्षारोपण किया।
जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने नगवां ब्लाॅक के ओइनी ग्राम पंचायत में वृक्षारोपण किया।
इसी क्रम में वन्य जीव बोर्ड के सदस्य श्रवण जी डाला में वृक्षारोपण किया। किसान मोर्चा के महामंत्री गोपाल सिंह वैद्य ने करमा में जिला मंत्री प्रथम श्रीवास्तव ने रेनुसागर में श्री रामलखन सिंह जी ने न्यू कालोनी रा0गंज में सेवा सप्ताह के जिला संयोजक/जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश दूबे जी मिनी स्टेडियम में प्रकाश पाण्डेय, चन्द्रविजय पटेल, ई0 रमेश पटेल, संतोष शुक्ला, अजीत रावत, कृष्ण मुरारी गुप्ता, जीत सिंह खरवार, रामसुन्दर निषाद, कमलेश मिश्रा, अशर्फी रौनियार, दिनेश पटेल, विनोद चैबे, विनोद पटेल, बुद्धिनारायण धांगर, कामेश्वर प्रजापती, सोना बच्चा अग्रहरी, बालेन्द्र पटेल सहित आदि कार्यकर्ताओं ने अपने अपने ग्राम पंचायतों में बूथ अध्यक्ष व सेक्टर संयोजक/सेक्टर प्रभारी, मण्डल प्रभारी व किसान मोर्चा के पदाधिकारिंयों के साथ वृक्षारोपण किया।

Translate »