दुश्वारियों के निदान का जिपं अध्यक्ष ने दिया भरोसा

-श्रीराम नगर खैरटिया ओबरा के लोगों ने सौंपा ज्ञापन
ओबरा (सतीश चौबे) : ग्राम पंचायत बिल्ली मारकुंडी के वार्ड 10 श्रीराम नगर निकट सेक्टर नौ के रहवासियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निदान का अपेक्षा की है। इस पर जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने प्राथमिकता देकर निदान करने का भरोसा दिया है। ज्ञापन देने वालों में भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल के जिला संयोजक मनोज सिंह, रवींद्र श्रीवास्तव, विवेक मालवीय सहित अन्य लोग मौजूद रहे। श्रीराम नगर में जल निकासी और सड़क नहीं होने से अत्यंत दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है।
समस्याओं के बारे में जिला संयोजक ने कहा कि (पूर्व से पश्चिम) रामनाथ प्रजापति की जमीन तक नन्दू सिंह से आरपी मिश्र तक चौड़ा नाला,(उत्तर दिशा),(पूर्व से पश्चिम) रामनाथ प्रजापति की जमीन तक नन्दू सिंह से आरपी मिश्र तक सड़क, (पूर्व से पश्चिम) रामनाथ प्रजापति की जमीन तक नन्दू सिंह से डिप्टी सिंह तक नाली (उत्तर दिशा), मनोज सिंह से अभिषेक मिश्र तक सड़क व दोनों तरफ नाली का निर्माण कर नाला से जोड़ना (दक्षिण से उत्तर), नन्दू सिंह के मकान से संगमलाल दुबे तक सड़क व दोनों ओर नाली का निर्माणकर नाला से जोड़ना, विनोद शर्मा से ॐ सदाशिव मंदिर होते हुए नाला तक दोनों तरफ नाली का निर्माण, अमरेश विश्वास और प्रमोद चौबे के मकान से रवींद्र श्रीवास्तव और कल्याण से होते हुए नाला तक दोनों ओर नाली का निर्माण।(दक्षिण से उत्तर), रवींद्र श्रीवास्तव से वंशनारायण यादव के मकान के बीच दोनों ओर नाली का निर्माण, जेपी शर्मा व अनिल यादव के मकान के बीच नाली को पक्कीकर नाला से जोड़ना, निकट श्री सुखनन्दन चौरसिया के कालोनी गेट से कृपाशंकर पांडेय होते हुए दिनेश यादव व जेपी सिंह तक सड़क व दोनों तरफ नाली आदि हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष से
अत्यंत आवश्यक हो चुके इन सभी कार्यों को कराने की अपेक्षा की गई, जिस पर बिंदुवार अध्यक्ष ने विचार-विमर्श कर काम किए जाने का भरोसा दिया है।

Translate »