दुद्धी विधानसभा में भाजपा का वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन सम्पन्न

सोनभद्र।भारतीय जनता पार्टी सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा (403) का वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन सम्पन्न हुई सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उ0प्र0 सरकार के बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने विडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन कि अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन सम्मेलन संयोजक अनिल सिंह गौतम ने की।
वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुये बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री सतीश चंद्र दिवेदी ने कहा कि कोविड- 19 के संकट को सरकार ने अवसर में बदलने का काम किया मोदी सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपये का आत्मनिर्भर भारत पैकेज एक समृद्ध व सशक्त भारत के निर्माण में अहम योगदान होगा केन्द्र में नरेंद्र भाई मोदी व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने गरीबों व किसानों कि चिंता करने वाली सरकार है

कोरोना संकट काल में सरकार ने गरीबों व प्रवासी मजदूरों को बढ़ चढ कर आवश्यक सुविधायें महैया कराने का काम कार्यकर्ताओ के माध्यम से किया सरकार देश के लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है। सरकार विपरित परिस्थितियों से निपटते हुये चीन को सबक सिखाने का काम कर रही है।
नरेंद्र मोदी के दुसरे कार्यकाल के पहले साल में 70 वर्षो से लटके समस्याओं का समाधान करने का काम किया जनमानस की इच्छाओं व आकांक्षाओं के सपनो को पूरा करने का काम किया है।
सम्मेलन कि अध्यक्षता करते हुये भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चैबे ने स्वागत करते हुये कहा कि भाजपा कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना संकट में लाॅकडाउन के समय किये गये सेवा कार्य का विस्तार से चर्चा की और कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हमने जरुरतमंदो को राशन किट, माॅस्क, सेनेटाइजर वितरित किया उन्होनें आगामी प्रदेेश नेतृत्व द्वारा दिए गये संगठनात्मक कार्यो में सभी कार्यकर्ताओं को पूरी तन्मयता से लगकर काम करने का आवाह्न किया।
वर्चुअल सम्मेलन में जिला संयोजक ओमप्रकाश दूबे ने कहा कि भारी संख्या में दुद्धी विधानसभा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारीयों ने भाग लिया उन सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।
वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन में मुख्यरुप से श्रवण जी, ओंकार केशरी, केसी जैन, चांदप्रकाश जैन, अनूप तिवारी, अनिल सिंह गौतम, जीत सिंह खरवार एवं मण्डल अध्यक्षगण प्रमोद दूबे, प्रशांत श्रीवास्तव, मोहर लाल खरवार, मनोज सिंह बबलू, राकेश केशरी, मनोज मिश्रा, मनीष जायसवाल, सोना बच्चा अग्रहरी, अमित रावत, सुधिर पाण्डेय मौजूद रहे।
सम्मेलन को सफल बनाने में आई0टी0 सेल के जिला संयोजक मनोज सिंह ने अहम योगदान दिया।

Translate »