कानपुर में शहिद हुए 8 पुलिस कर्मियों को सपाइयों ने दिया श्रद्धांजली

सोनभद्र।रॉबर्ट्सगंज सपा नगरअध्यक्ष कामरान खान व सपा0 जिला मीडिया प्रभारी महफूज़ खाँ के अध्यक्षता में रामलीला मैदान रॉबर्ट्सगंज सोनभद्र में आज दिनांक 3/07/20202 को उत्तर प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन व कानपुर में हुये 8 शहिद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली सभा किया गया।

महफूज़ खाँ व कामरान खान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों को ठोकने और गैंगस्टर लगाने और जेल भेजने के नाम पर खास तबके समुदाय को निशाना बनाकर दमन कर रही है और हार्डकोर अपराधियों को संरक्षण दे रही है जिसका परिणाम कानपुर में 8 पुलिस जवानों की हत्या है।
उन्होंने कहा कि कानपुर में जिस विकास दुबे 8 पुलिसकर्मियों को बेरहमी से मार डाला वह सामान्य नहीं है वह वर्ष 2001 में राज्य मंत्री संतोष शुक्ला को थाने में घुसकर गोली मारा था 60 से अधिक अपराधिक मामलों में आरोपी है फिर भी ये आज तक न पकड़ा गया और न मारा ही गया इससे प्रतीत होता है कि योगी सरकार ने खास चिन्हित अपराधियों को शरण दे रखा है दुर्भाग्य की बात तो यह भी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के विरुद्ध खुद ही कई आपराधिक मामले दर्ज रहे हैं।
ऐसे में जनता किससे न्याय की उम्मीद करें।
हमसभी समाजवादी पार्टी के लोग सरकार से ये मांग करते है कि दोषी विकास दुबे को तत्काल अरेस्ट कर फाँसी पर लटकाया जाये और सभी शहिद सिपाहियों के परिवारों को एक एक करोड़ रुपये आर्थिक सहायता प्रदान की जाये।
प्रमोद यादव व आजीत मौर्या ने योगी सरकार से इस्तीफे की माँग की है श्रद्धांजलि सभा एवं प्रदर्शन में मुख्य रूप से रोहित सोनकर, अमान अली,अनिकेत त्यागी, अफरोज खान, अशोक पटेल, सुधांशु सिंह, इंज़माम उल्लाह खान, बृजेश रावत आदि नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Translate »