वरिष्ठ पत्रकार शांतनु बिश्वास बने भारतीय मीडिया फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष

सोनभद्र । भारतीय मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए0के0 बिंदुसार ने वरिष्ठ पत्रकार शांतनु बिश्वास को सोनभद्र जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। आज नगर के सिंचाई डाक बंगले में भारतीय मीडिया फाउंडेशन की अहम बैठक में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शांतनु बिश्वास को राष्ट्रीय अध्यक्ष ए0के0बिंदुसार ने माल्यार्पण कर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । भारतीय मीडिया फाउंडेशन के पार्षद हरिकिशन अग्रहरि ने कहा कि एक पत्रकार के लिए संगठन काफी अहम होता है । कार्य के दौरान पत्रकार तमाम समस्याओं से जूझता है । ऐसे में समस्याओं को संगठन के माध्यम से उठाया जा सकता है । संगठन पत्रकारों के हित के लिए होता है ।
वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष ए0 के0 बिंदुसार ने बताया कि यदि किसी पत्रकार के साथ कोई भी परेशानी आती है तो उसे संगठन से जुड़े लोग देखेंगे और उसका समाधान करने की कोशिश करेंगे । उन्होंने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शांतनु बिश्वास को जिले के मीडिया साथियों के हित में उनकी प्रमुख समस्याओं को उचित माध्यम से उठाने के लिए कहा । उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शांतनु बिश्वास जल्द ही संगठन का विस्तार करेंगे और संगठन को नई ऊंचाई तक ले जाएंगे ।
इस बैठक कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सम्पन्न कराया गया।
कार्यक्रम का संचालन दिलीप श्रीवास्तव ने किया।
इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ए0के0 विन्दूसार, राष्ट्रीय महासचिव डॉ0 साजिद अंसारी, राष्ट्रीय पार्षद हरिकिशन अग्रहरि, राष्ट्रीय पार्षद युवा प्रकोष्ठ विकास चंद्र अग्रहरि, चंदौली जिलाध्यक्ष तलवार सिंह, वरिष्ठ पत्रकार विवेक श्रीवास्तव, पीयूष त्रिपाठी, संतोष जायसवाल, विनोद धर, नवल बाजपेयी, हनीफ खान, अर्जुन सिंह संजय केसरी, घनश्याम पांडेय, अंशु खत्री, कृपा शंकर पांडेय, मुमताज खान समेत अन्य पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

Translate »