सड़क मरम्मत के लिए विधायक ने किया श्रमदान

सोनभद्र। सदर विधायक भूपेश चौबे ने शनिवार को पन्नूगंज रोड-बेठीगांव संपर्क मार्ग के गड्ढा मुक्ति के लिए श्रमदान कर कार्य का शुभारंभ किया।

उपस्थित ग्रामीणों ने भी साथ-साथ श्रमदान किया। विधायक ने पीडब्ल्यूडी के जेई को सड़क पर बने गड्ढो में सोलंग भरवाने और जहाँ पानी लग रहा है उसकी निकासी के लिए निर्देशित किया। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बरसात बाद सड़क का निर्माण करा दिया जाएगा।
बता दें कि पन्नूगंज संपर्क मार्ग से बेठिगांव तक करीब ढ़ाई किलोमीटर संपर्क मार्ग पूरी तरह से गड्ढïों में तब्दील हो गया है। सड़क पर बने एक से डेढ़ फीट गड्ढïे में फंसकर लोग चोटहिल हो रहे हैं। हल्की बारिश होने पर उक्त संपर्क मार्ग पर कीचड़ फैलने से ग्रामीणों को आवागमन में भी काफी दिक्कतें हो रही है। उक्त संपर्क मार्ग केे मरम्मत के लिए बीते दिनों ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल सदर विधायक को ज्ञापन सौंप कर सड़क मरम्मत कराने की मांग किए थे। ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़क का मरम्मत कराने के लिए निर्देशित किया। इसी क्रम में शनिवार को सड़क पर बने गड्ढïों को भरने का काम शुरू हुआ। जिसका सदर विधायक ने श्रमदान कर शुभारंभ किया। आश्वस्त किया कि बरसात बाद सड़क का निर्माण कार्य करा दिया जाएगा। इस मौके पर पीडब्ल्यूडी के जेई श्रवण कुमार, अनूप तिवारी विजय कुमार मिश्रा नंद कुमार तिवारी नागेश्वर तिवारी सीताराम कुशवाहा श्री भगवान मौर्या दिनेश मौर्या जगन्नाथ मौर्या बबलू केशरी मदन केसरी साजन कनौजिया मिलन कनौजिया उपेंद्र मौर्या लल्लन मौर्या विजेंद्र मौर्या बाबूलाल व ग्रामीण मौजूद रहे।

Translate »