गैंगरेप के दो अभियुक्त गिरफ्तार ,भेजा जेल।

समर जायसवाल-

एक युवक धनौरा व दूसरा दुद्धी क़स्बा का है निवासी।

बाइक से कही भागने के फिराक में थे आरोपी की प्रभारी निरीक्षक की टीम ने धर दबोचा।

दुद्धी/ सोनभद्र। कोतवाली क्षेत्र के डूमरडीहा गांव में लकड़ा बांध के समीप एक विवाहिता के साथ गैंग रेप के घिनौना कृत्य को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को आज तड़के सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि उक्त गैंग रेप के आरोपी आज मंगलवार की सुबह साढ़े 5 बजे रजखड़ तिराहे से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे बाइक नं up64z8165 से कही भागने के फिराक में थे ,उसी समय बजरिये खास मुखबिर के द्वारा सूचना दिया गया कि उक्त दोनों आरोपी बाइक से कहीं भागने के फिराक में है सक्रिय हुई पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को मय बाइक धर दबोचा व जेल भेज दिया।पकड़े गए आरोपियों में गौरी शंकर पुत्र सपुरन निवासी धनौरा, विशाल कुमार पुत्र अजय रावत वार्ड नं 1 दुद्धी क़स्बा का निवासी है।
जानकारी के मुताबिक उक्त युवकों ने एक विवाहिता के साथ उस समय गैंगरेप किया जब महिला अपने एक वर्षीय बच्चें का इलाज कराकर अपने घर वापस हों रही थी कि सुनसान स्थान पर घात लगाए दोनों युवकों ने उसके साथ गैंग रेप किया।पुलिस ने कल सोमवार को दोनों पीड़िता के तहरीर पर दोनों को नामजद किया था।दोनों युवकों के खिलाफ 376 डी व 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था।जिन्हें आज गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

Translate »