राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं द्वारा भारत और चीन की झड़प में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि,फुके गए जिनपिंग के पुतले।

राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं द्वारा भारत और चीन की झड़प में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि,फुके गए जिनपिंग के पुतले।

प्रयागराज से लवकुश शर्मा

प्रयागराज के सैदाबाद बाजार में राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं द्वारा भारत और चीन के बीच हुई झड़प में शहीद हुए भारतीय जवानो को भावभीनी श्रदांजली अर्पित करते हुए कार्यकर्ताओं द्वारा चीन का पुतला दहन कर नारेबाजी करते हुए दुकादरो और राहगीरों से चाइना से निर्मित समान के बहिष्कार करने का जन जागरण भी चलाया गया।

इस मौके पर सचिन गोस्वामी ने कहा कि देश के उन गद्दारो को जो इसमे भी राजनीति कर रहे है ऊन सभी से निवेदन है कि राजनीति छोड़ कर राष्ट्र हित में अपने राष्ट्र के लिए प्राण बलिदान करने वाले वीर मा के सपूतो को उनका हौसला अफजाई करने का समय है।

एडवोकेट अजित तिवारी ने कहा कि इसमे राजनीति कर रहे सभी गद्दारों से कहना चाहता हूं कि यह भारत और चीन के बीच का युद्ध है इसमें राजनीति ना करे इसमें सेना सरकार के साथ साथ भारत के हर नागरिक को राष्ट्र और सेना के साथ खड़े रहना होगा।विपिन मिश्रा उर्फ बाबा की अगुवाई में सभी कार्यकर्ताओं ने चीनी समान का बॉयकॉट करने का प्रण लिया और जिनपिंग के पुतले का दहन भी किया।

इस मौके पर सचिन गोस्वामी, अजित तिवारी, आशीष कुशवाहा, विपिन मिश्र बाबा, गिरीश शर्मा, हिन्दू निर्भय, विपिन त्रिपाठी,सत्यम त्रिपाठी ,नीरज शर्मा उपस्थित रहे।

Translate »