लॉकडाउन / पंकज मिश्रा के नेतृत्व में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में उर्जान्चल खाना बैंक ने किया रक्तदान

पंकज मिश्रा ने कहा- महामारी के संकट की घड़ी में खून किसी के काम आ जाए इससे बड़ी बात क्या होगी

उद्देश्य विराट हो तो आप को कोई रोक नहीं सकता-वी के सिंह

सोनभद्र।पंकज मिश्रा के नेतृत्व में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में उर्जान्चल खाना बैंक के तत्वावधान में सफारी होटल में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। लॉकडाउन के दौरान ब्लड बैंक में ब्लड की काफी कमी हो गई थी। ऐसे में पहली बार रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमें अब तक 31 लोंगों ब्लड डोनेट किया है यह संख्या आगे बढ़कर लगभग 70 तक जा सकती है।उद्देश्य विराट हो तो आप को कोई रोक नहीं सकता।
पंकज मिश्रा ने कहा कि युवा हमारी शक्ति हैं, इनसे ही देश का भविष्य है।उर्जान्चल खाना बैंक ने युवाओं को हौसला बढ़ाते हुए कहा कि फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया के युवा हमारे देश के युवा शक्ति हैं। जिस प्रकार हमारे देश के जांबाज सिपाही डॉक्टर्स सफाई कर्मी मीडिया कर्मी अपनी जान को हथेली पर रखकर देश को जिताने के लिए कोरोना जैसे महामारी से युद्ध लड़ रहे हैं इस शिविर से उन्हें काफी हौसला मिलेगा।

देश को युवाओं की जरूरत, फर्ज पर डटे रहे।
समाज सेवी वी. के .सिंह ने कहा कि यदि आपका उद्देश्य विराट हो तो आप को कोई रोक नहीं सकता। कोरोना भी नहीं। देश को युवाओं की जरूरत है और हमारी कोशिश है कि हम अपने फर्ज पर डटे रहे। आप सभी युवाओं का साथ ऐसे ही बना रहे तो कोरोना वायरस से यह जंग हम मिलकर फतेह कर लेंगे।

मौके पर सोनभद्र ब्लड बैंक के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ माणिक चन्द गुप्ता एवं उनकी टीम ने ब्लड कलेक्शन में सहयोग किया।इस पुनीत अवसर पर ब्लड डोनेट करने वाले में पूर्ब मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख म्योरपुर संजय यादव,बेलवादह प्रधान ठाकुर हरदेव सिंह,मनोज जैन,राकेश सिन्हा, चन्द्रप्रभा सिंह करुणा मिश्रा सहित 31 लोग अब तक दे चुके है।

कार्यक्रम को सफल बनाने में पंकज मिश्रा, बी के सिंह,कुलदीप,विशाल बोहरा,टी एन सिंह,आशीष मिश्रा ,दरोगा यादव सहित दर्जनों लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

Translate »