बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर गैस एजेंसी के ड्राइवर को लूटा

बिहार(शशिकांत)
रोहतास- गैस उपभोक्ताओं को गैस डिलिवरी देने के बाद वापस आने के क्रम में पिकअप वैन के चालक को हथियार बंद अपराधियों ने निसान बनाया और चालक से हथियार के बल पर 39 हजार रुपये लूट ली।
घटना नोखा थाना क्षेत्र अंतर्गत इशरपुरा गावँ के पास की है , जहाँ गुरुबार की देर शाम हथियार बन्द अपराधियो ने एक गैस एजेंसी की पिकअप वैन के चालक से 39 हजार रुपये लूट ली,
गावँ गावँ उपभोक्ताओ को गैस की डिलिवरी देने के बाद चालक गैस एजेंसी मालिक के पास सिलिंडर के पैसा देने जा रहा था, तभी रास्ते में पहले से घात लगाए तीन बाइक पर सवार 9 की संख्या अपराधियों ने पिकअप को जबरन रुकवाया और हथियार के बल पर गाड़ी में रखे ड्राइवर चिन्ना चौधरी से 39 हजार लूट ली।
घटना की सूचना मिलने के मिश्रा गैस एजेंसी के मालिक संजीत कुमार ने थाने को सूचना दी। सूचना पर पहुचे थानाध्यक्ष नवरोतम चन्द्र ने जाच शुरू कर दी । थाने में चालक चीना चौधरी ने आवेदन देकर अज्ञात लोगो पर प्राथमीकी दर्ज कराई है।
बेखौफ अपराधियों ने कुछ माह पहले इसी नहर के रास्ते मुथुड फाइनेंस कंपनी के एजेंट को और दीवाली के दिन इसी गैस एजेंसी के चालक से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इससे साफ होता है इस क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ हैं।

Translate »