गढ़वा जिले में मिले सभी 20 कोरोना पॉजिटिव प्रवासी मजदूर, सभी कोविड अस्पताल में भर्ती

*सूरत से लौटे थे सभी प्रवासी मजदूर

नही था इनमें कोरोना का कोई लक्षण

*50 लोगो का गया था सैम्पल जिसमे 20 मजदूर मिले कोरोना पॉजिटिव

श्री बंशीधर नगर। गढ़वा जिले में 20 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाये जाने के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। ये सभी प्रवासी मजदूर हैं और गढ़वा एवं पलामू जिला के रहने वाले हैं। सभी सूरत एवं गुजरात से बस बुक कर लौटे थे। सभी संदिग्ध बगैर लक्षण के थे।सूरत एवं गुजरात से लौटने के कारण जिला प्रशासन के निर्देश पर श्री बंशीधर अनुमंडल प्रशासन ने सभी लोगों को यहां महदेइया में स्थित निर्माणाधीन जेल में बनाये गये क्वारंटाईन सेंटर में रखा गया था।
सूत्रों के मुताबिक गत 6 मई को सभी 50 लोगों का सैम्पल जांच के लिये भेजा गया था। बीती रात जांच रिपोर्ट आने के बाद 20 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। रिपोर्ट आने के साथ ही जिले में हड़कंप मच गया। गनीमत रहा कि सभी संक्रमित मरीज किसी के संपर्क में नहीं आये हैं।

*किस ब्लॉक के कितने प्रवासी मजदूर मिले पॉजिटिव

सूरत से लौटे 20 प्रवासी मजदूरों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। उसमें श्री बंशीधर नगर के 6, धुरकी के 5, मझिआंव के 1, भवनाथपुर के 1, बरडीहा 4, खरौंधी 2 एवं पलामू के 1 मरीज हैं।
उधर जिला प्रशासन के निर्देश पर क्वारंटाईन सेंटर में रखे गये सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज को मध्यरात्रि में श्री बंशीधर नगर अनुमंडल प्रशासन ने कोविड अस्पताल मेराल में भर्ती कराया है। जिले के सिविल सर्जन डॉ एनके रजक पूरी मेडिकल टीम के साथ सुरक्षित सभी मरीजों को कोविड हॉस्पिटल लेते गये।

Translate »