भाजपा मण्डल चोपन के कार्यकर्ताओं ने बैंक कर्मियों पर की पुष्प वर्षा

भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय नगर पंचायत के बैंक कर्मियों पर पुष्प वर्षा कर किया उनको सम्मानित
चोपन/ सोनभद्र(अरविन्द दुबे) जहाँ एक तरफ पूरा विश्व कोरोना के वायरस से जूझ रहा है चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है तो वही इस कारण निजात हेतु पूरे भारत देश मे लाकडाउन कर दिया गया है ऐसे में स्थानीय ग्राहकों की सुविधाओं के वीशेष ध्यान रखते हुए बैंक कर्मी अपने दायित्व का निर्वाह करने में पीछे नही हट रहे।
तो वही बैंक कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए आज भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह एटीए के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर के विभिन्न HDFC एवं यूको बैंक में जाकर बैंक कर्मियों पर पुष्प वर्षा करते हुए करते हुए हौसला अफजाई किया। मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह एटीए ने कहा कि इस समय पूरा देश लाकडाउन में है जहां जानमाल के खतरे को देखते हुए सरकार के निर्देशों का पालन करने की कड़ी में अपने घरों में रह रही तो बैंक कर्मी एवं अन्य विशेषतम सेवा दे रहे राज्य कर्मी लगातार अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना जैसे महामारी को रोकने में बेहतर काम कर रहे हैं।
अमित अग्रवाल ने बात करते हुए बताया कि इस संकट काल मे वीशेष रूप से सेवा प्रदान कर रहे सभी राज्य कर्मी भी इस विषम परिस्थिति किसी देव दूत से कम नही है जहां एक ओर शाशन प्रशाशन अपने कर्तब्यों का निर्वाहन कर रही तो वही बैंक कर्मी भी कदम से कदम मिलाकर इस विपदा के समय अपने कर्तब्यों का जिम्मेवारी पूर्वक निर्वाह कर रहे । यह भी एक बड़ा त्याग है जब भयावह महामारी का रूप ले चुके कोरोना के नाम से लोग सिहर जा रहें जिस प्रकार के परिणाम देश दुनिया मे आ रहें
तो ऐसे समय मे जनमानस की असुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बैंक कर्मी एवं अन्य सभी राज्य कर्मी एक आदर्श स्थापित कर रहें ।
इस मौके पर राकेश मोदनवाल ,, अमित अग्रवाल,अरविन्द जायसवाल,कामेश्वर विष्वकर्मा, अजित पांडा,जितेंद्र जायसवाल, रामकुमार, इत्यादि लोग मौजूद रहे।
Translate »