गोहड़ा में आयोजित हुआ दो दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता

पंकज सिंह/प्रदीप कुमार @SNS Urjanchal नौडीहा सोनभद्र

बभनी विकासखण्ड के गोहड़ा गांव में दो दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ग्रामीण खिलाड़ियों को खुद को साबित करने के लिए इस प्रकार के आयोजन खिलाड़ियों का मनोबल बढाता है। मुख्य अतिथि रमेश कुमार गौतम पूर्व प्रधान कोरची द्वारा फीता काटकर आयोजन का उदघाटन किया गया।

उदघाटन मुकाबला नौडीहा और बजिया के बीच खेला गया जिसमें नौडीहा ने लगातार दोनों सेटों में 15-9 और 15-11 से बजिया को पराजित किया।
आयोजन में विशिष्ठ अतिथि राजेन्द्र प्रसाद गौन्हा ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह आयोजन बाबा राजा चन्डोल पहाड़ के तलहटी में होता रहा है।आये हुए सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि हार जीत खेल के दो पहलू हैं। खेलभावना का प्रदर्शन कर सभी खिलाड़ियों को खेलने के लिए उन्होंने प्रेरित किया। वहीं गोहड़ा गांव के प्रधान चिंतामणि यादव ने आये हुए अतिथियों तथा खिलाड़ियों का स्वागत किया और कहा कि यह आयोजन सभी के सहयोग से होता रहा है और उन्होंने सभी सहयोगियों को बधाई तथा खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन करने की बधाई दी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि रमेश कुमार गौतम (पूर्व प्रधान कोरची) विशिष्ट अतिथि राजेंद्र गौहा , नन्दलाल, कन्हैयालाल,अशोक यादव, चिंतामणि यादव,सतानन्द, रमेश कुमार, सुरेश कुमार, देवरानी सिंह, अमरेश कुमार, हेमन्त समेत हजारो ग्रामीण और खिलाड़ी मौजूद रहे।

Translate »