आगर रेस्ट हॉउस पर विभागीय बैठक हुई आयोजित शिविर लगाकर उपभोक्ताओं की विद्युत समस्याओं का निराकरण करें – ऊर्जामंत्री प्रियव्रतसिंह खींची

मध्यप्रदेश जिला आगर मालवा से गिरिराज बंजारिया ✍ पत्रकार की रिपोर्ट
मो.9617717441

जी हां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले की जंहा पर 24 फरवरी सोमवार को मध्यप्रदेश शासन के ऊर्जामंत्री प्रियवृत सिंह खिंची ने सोमवार को आगर जिले में भ्रमण के दौरान आगर रेस्टहाऊस में विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक ली।

हम आपको बता दे कि बैठक में ऊर्जामंत्री खिंची ने अधिकारियों को विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का तत्परता से निराकरण करने के निर्देश देते हुए कहा कि इंदिरा गृह ज्योति योजनान्तर्गत जिन्हें अधिक राशि के बिल आए है, उनकी जांच कर निराकरण किया जाए। विद्युत समस्याओं के निराकरण हेतु शिविर आयोजित किए जाए। जिसमें एसडीएम एंव तहसीलदार भी मौजुद रहे।शिविर आयोजन से पूर्व व्यापक प्रचार-प्रसार करें। जिन उपभोक्ताओं के अधिक राशि के बिल उनकी किश्ते बनाकर बिल राशि प्राप्त की जाए। जिले में जहां ग्रीड बनाने की आवश्यकता हो, उनके लिए प्रस्ताव बनाकर भी भेजे जाए। किसानों को विद्युत समस्याओं का सामना न करना पड़े, उनकी किसी भी प्रकार की विद्युत समस्याओं को सर्वाेच्च प्राथमिकता देकर निराकरण किया जाए।
बैठक में कलेक्टर संजय कुमार, विधायक सुसनेर राणा विक्रमसिंह, पूर्व मंडी अध्यक्ष बाबूलाल यादव , एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विपीन वानखेड़े सहित विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Translate »